UAE के खिलाफ बड़े बदलाव के साथ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया
UAE के खिलाफ बड़े बदलाव के साथ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया
Share:

एशिया कप 2016 टी-20 टूर्नामेंट में भारतीय टीम बांग्लादेश, पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर पहले ही फाइनल प्रवेश कर चुकी है . गुरुवार को यूएई के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में इंडिया अपनी बेंच स्ट्रेंथ देखने के लिए प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकती है. हालांकि कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को टीम में ज्यादा बदलाव पसंद नहीं है लेकिन श्रीलंका पर 5 विकेट से मिली जीत के बाद उन्होंने कहा था कि यूएई के खिलाफ मैच से उन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा जो अभी तक बेंच पर रहे हैं.

ऐसे में लग रहा है की अजिंक्य रहाणे, हरभजन सिंह, पवन नेगी और भुवनेश्वर कुमार में से दो या तीन खिलाडी को यूएई के खिलाफ मैच मे जगह मिल सकती है. धौनी का कहना था की आने वाले मैच में हम बदलाव करेंगे. अब देखने वाली यह बात होगी की किस किस को मैच में जगह दी जाती है और किसे बैठाया जाता है.

माना जा रहा है की प्लेइंग इलेवन में रहाणे को शिखर धवन की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है और रोहित शर्मा के साथ उनसे ओपनिंग करवाई जा सकती है. पाकिस्तान के खिलाफ रहाणे खेले थे लेकिन मोहम्मद आमिर की गेंद पर अपना विकेट जल्दी गंवा गए थे. ऐसे में उन्हें एक और मोके की ज़रूरत है. वही तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को भी आराम दिया जा सकता है. और उनकी जगह भुवनेश्वर को जगह दी जा सकती है.

वही ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और बाएं हाथ के स्पिनर पवन नेगी इस मैच में आर अश्विन और रवींद्र जडेजा की जगह शामिल किया जा सकता है. साथ ही हरबजन बॉलिंग के साथ बल्लेबाजी में भी जोरदार छक्के लगाते है. वही दूसरी और विपक्षी टीम यूएई ने गेंदबाजी में खराब प्रदर्शन नहीं किया है और उनके कप्तान अमजद जावेद ने मोर्चे से अगुवाई की है. उन्होंने विरोधी टीम को शुरुआती झटके दिए लेकिन भारत का बैटिंग ऑर्डर श्रीलंका, बांग्लादेश और पाकिस्तान से कहीं बेहतर है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -