LIVE IND-SL वनडे: श्रीलंका को लगा चौथा झटका
LIVE IND-SL वनडे: श्रीलंका को लगा चौथा झटका
Share:

विशाखापट्टनम: भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखरी मैच आज विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने शुरूआती दस ओवरों में काफी तेजी से रन बटोरे. हालांकि दनुष्का गुणतिलक के रूप में श्रीलंका को शुरूआती झटका लगा. दनुष्का 13 रन बना कर चौथे ओवर में बुमराह का शिकार बने. सदीरा के रूप में श्रीलंका को दूसरा झटका चहल ने दिया. हालांकि इसके बाद उपुल थरंगा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया.

लेकिन इस दौरान वे अपने शानदार अर्धशतक को शतक में तब्दील नहीं कर पाएं और 95 रन बना कुलदीप यादव का शिकार बने. थरंगा के रूप में श्रीलंका को तीसरा झटका लगा. कुलदीप ने अपनी इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन दिखवेल्ला को भी अपने जाल में फंसा लिया.

इसी के साथ श्रीलंका को 27.5 ओवरों के बाद 168 रन पर चौथा झटका लगा. खबर लिखे जाने तक ऐंजलो मैथ्यूज(10) और असेला गुणरत्ने(3) रन बना कर क्रीज पर टिके हुए है. फिलहाल 31 ओवरों के बाद श्रीलंका का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 176 रन है.

 

LIVE IND-SL वनडे: श्रीलंका की तेज शुरुआत, स्कोर- 117/1

तीसरा वनडे मैच- भारत ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगी श्रीलंका

आज के दिन भारत के लिए बना था पहला टेस्ट शतक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -