आज लंका पर चढ़ाई कर सेमीफइनल में पहुंचने के लिए मैदान में उतरेगी विराट सेना
आज लंका पर चढ़ाई कर सेमीफइनल में पहुंचने के लिए मैदान में उतरेगी विराट सेना
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान पर फतह कर चैंपियन ट्रॉफी में विजय आगाज करने वाली विराट सेना लंका पर चढ़ाई करने के लिए तैयार है. भारत और श्रीलंका के बीच आज ओवल में मुकाबला होगा. पाकिस्तान से पहला मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया आत्मविश्वास से लबरेज है. वही श्रीलंका को साऊथ अफ्रीका के सामने अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. भारत के खिलाफ लंका कि मुश्किल और भी बढ़ गई क्योकि टीम से उप कप्तान उपुल थरंगा बाहर है.

भारत अगर यह मुकाबला जीतती है तो वह सेमीफइनल में पहुंच जाएगी. मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- भारतीय टीम उसी इरादे से मैदान पर उतरेगी जैसे पाकिस्तान के खिलाफ उतरे थे. कोहली ने कहा कि टूर्नामेंट की शुरूआत जीत से करने का फायदा हमें जरूर मिलेगा. टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है.

कोहली ने कहा श्रीलंका के खिलाफ मैच को लेकर टीम काफी उत्सुक है. यह मुकाबला जीतकर हम सेमीफइनल में पहुंचने के लिए तैयार हैं. गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए हाईवोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 124 रनों से करारी शिकस्त दी थी. चैंपियन ट्रॉफी में भारत का दूसरा मैच आज श्रीलंका के खिलाफ भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3 बजे खेला जाएगा.

वहाब रियाज़ की जगह टीम में शामिल हुए रुम्मान रईस

Video : अगर भारत-पाकिस्तान के बीच हुआ युद्ध, तो कौन जीतेगा?

लंका पर चढ़ाई करने से पहले टीम इंडिया ने मिलकर किया डिनर

पहले वर्ल्ड कप में 60 ओवर के वनडे में गावस्कर ने किया था शर्मनाक प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -