Ind Vs SL: तीसरे टेस्ट में भारत की स्थिति मजबूत
Ind Vs SL: तीसरे टेस्ट में भारत की स्थिति मजबूत
Share:

कैंडी: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे है टेस्ट सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन भर का शानदार प्रदर्शन रहा, जिसमे श्रीलंका संकट में पड़ गया है. अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को पहली पारी में 135 रनों पर सिमटने के बाद श्रीलंकाई टीम ने फॉलोऑन करते हुए दिन का खेल खत्म होने तक 19 रन बनने के साथ एक विकेट का नुकसान हो गया है. जिससे भारत जित की और है वही श्री लंका को हार का सामना करना पड़ सकता है. भारत ने शिखर धवन (119) और हार्दिक पांड्या (108) के शतकों की बदौलत अपनी पहली पारी में 487 रन बनाए. जिसके चलते श्रीलंका अभी भी 333 रन पीछे है. 

श्रीलंका के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी दूसरे दिन लंच के बाद 487 रनो पर ख़त्म हो गई. इससे पहले भारत ने अपने पहले दिन के स्कोरे 329 /6 से आगे खेलना शुरू किया . भारत के विकेट कीपर साहा आउट हो गए उन्होंने टीम को 16 रनो का योगदान दिया. फिर कुलदीप यादव (26 ) भी जल्दी ही आउट हो गए .उनके बाद शमी भी चलते बने वो तो 8 रन ही बना पाए, लेकिन हार्दिक पांडिया ने शानदार खेल दिखाया और शतक जड़ डाला और 108 रन पर आउट हो गए, उनका साथ दिया उमेश यादव ने वो 3 रन बनाकर नाबाद रहे.

हार्दिक पांडिया ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ डाला .उन्होंने मात्र 86 गेंदों मे ही ये कारनामा कर डाला. अपनी शतकीय पारी में पंड्या ने 8 चौके और 7 छक्के की धमाकेदार पारी खेली. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपने पहले शतक के साथ पांड्या ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. पांड्या ने लंच से पहले 107 रन बनाए जो एक नया भारतीय रिकॉर्ड है. वही श्रीलंका ने फॉलोऑन करते हुए में दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 19 रन बनाये है. 

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए वन डे टीम का एलान

Live :क्लीन स्वीप की तरफ बढ़ती टीम इंडिया, लंका के 6 विकेट गिरे

टेस्ट को पांड्या ने बनाया टी-20, लगातार तीन छक्के जड़कर एक ओवर में बने 26 रन

श्रीलंका की पहली पारी लड़खड़ाई, 50 रन के भीतर आधी टीम Out

भारत की पहली पारी 487 रन पर ख़त्म, श्रीलंका को लगा दूसरा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -