अगर धर्मशाला में नही हुआ तो फिर ईडन गार्डन्स में होगा इंडिया-पाकिस्तान मैच
अगर धर्मशाला में नही हुआ तो फिर ईडन गार्डन्स में होगा इंडिया-पाकिस्तान मैच
Share:

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट ग्राउंड पर T20 वर्ल्ड कप भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर चल रहे है विवाद के कारण यह मैच धर्मशाला में आयोजित नहीं होता है तो ऐसे में फायदा कोलकाता को हो सकता है. धर्मशाला में भारत -पाक मैच के होने को लेकर गुरुवार को भी असमंजस का माहोल बना रहा. सूत्रों के मुताबिक इस मुकाबले के लिए ईडन गार्डन्स को वैकल्पिक स्टेडियम के रूप में चुना गया है.

कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश सरकार ने धर्मशाला में निर्धारित किए गए मैच के लिए सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करने से मना कर दिया है, जबकि केंद्र की भाजपा सरकार ने गुरुवार को राज्य सरकार के सुरक्षा संबंधी मामलों में दखलअंदाज़ी करने से इंकार कर दिया, जिसके कारण संदेह और भी बढ़ गया की धर्मशाला में मैच हो पाएगा या नहीं. वही दूसरी और पाकिस्तान ने भी टीम की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है. बुधवार को ICC के पूर्व अध्यक्ष एहसान मनी ने स्पष्ट रूप से कहा कि पाकिस्तानी टीम को धर्मशाला में मैच नहीं खेलना चाहिए.

इसी बीच, BCCI सचिव तथा एचपीसीए अध्यक्ष अनुराग ठाकुर का कहना है की एन वक्त पर मैच की जगह बदलना कतई मुमकिन नहीं है. अनुराग ठाकुर ने इस परेशानी का कोई राजनैतिक हल निकालने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मुलाकात की है. अनुराग ठाकुर ने कहा है कि अगर भारत-पाकिस्तान के बीच यह मैच धर्मशाला में नहीं हो पाता है, तो धर्मशाला पर ICC की तरफ से 10 साल का प्रतिबंध' लगाया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -