AsiaCup‬ T20‬ : हिंदुस्तान मस्त, पाकिस्तान पस्त, पाक को 5 विकेट से हराया
AsiaCup‬ T20‬ : हिंदुस्तान मस्त, पाकिस्तान पस्त, पाक को 5 विकेट से हराया
Share:

एशिया कप के चौथे मैच में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से रहा. टीम इंडिया ने इस मैच में पाकिस्तान को लगातार झटके दिए. भारतीय गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान की पारी को संभलने का एक भी मौका नहीं दिया और उन्हें 83 रनों पर समेट दिया. जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तान के लिए मोहम्मद आमिर ने पेस बॉलिंग का बेहतरीन नमूना पेश करते हुए आठ रनों पर ही टीम इंडिया के तीन विकेट गिरा दिए. जल्दी-जल्दी तीन विकेट खोकर संकट में आई भारतीय टीम को विराट कोहली और युवराज सिंह ने संभाला. इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए अब तक 31 रनों की साझेदारी कर ली है.

मोहम्मद आमिर ने जबरदस्त फास्ट बॉलिंग का नमूना पेश करते हुए इंडियन टॉप ऑर्डर को झकझोर कर रख दिया. पहले ओवर में दो विकेट लेने के बाद उन्होंने अपने अगले ओवर में सुरेश रैना को वहाब रियाज के हाथों कैच आउट कराकर दो अंकों में पहुंचने से पहले ही टीम इंडिया का तीसरा विकेट भी गिरा दिया. इसके बाद भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तानी बॉलर मोहम्मद सामी की बॉल पर एलबीडब्ल्यू हो गए कोहली ने इस दौरान 49 रन बना लिए.

इसके बाद मोहम्मद सामी ने पुनः हार्दिक पांड्या को भी बिना खाता खोले चलता कर दिया. इसके बाद धोनी मैदान पर आ गए है. भारत के उस समय तक 76 रनों पर पांच विकेट हो गए थे. भारत के 15 ओवर में 80 रनों पर पांच विकेट हो गए थे. इसी के साथ धोनी के एक चौके के साथ भारत ने यह मैच जीत लिया. भारत यह मैच पांच विकेट से जीत गया है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -