मोईन के शतक से 250 के पार पंहुचा इंग्लैंड, 4 विकेट गिर चुके
मोईन के शतक से 250 के पार पंहुचा इंग्लैंड, 4 विकेट गिर चुके
Share:

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पांचवे और आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड ने 4 विकेट के नुकसान पर 261 रन बना लिए है. वही मोइन अली ने अपना शतक भी पूरा कर लिया है वे वह 100 रन पर खेल रहे है. अली का साथ बैन स्टोक्स दे रहे है जो कि 4 रन बनाकर खेल रहे है. इंग्लैंड की शुरआत अच्छी नही रही लेकिन बाद में अली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पारी को संभाला.

बता दे कि टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी इंग्लैंड टीम को शुरआती झटका इशांत शर्मा ने दिया था. इशांत ने ओपनर बल्लेबाज जेंनिंग्स को शून्य पर पॅवेलियन का रास्ता दिखाया. फ़िलहाल मेहमान टीम अभी तक 4 विकेट गंवा चुकी. अपने हाथ से सीरीज गंवा चुकी इंग्लैंड के लिए यह मैच बहुत अहम् है. इस मैच को जीतकर वह लाज बचाने के इरादे से मैदान में उतरी है.

वही दूसरी ओर सीरीज पर कब्ज़ा जमा चुकी टीम इंडिया आत्मविश्वास से लबरेज है और इस समय कप्तान विराट कोहली अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रहे है. हाल ही में विराट ने बीते चौथे टेस्ट में दोहरा शतक जमाया था और इस बार उनके निशाने पर सुनील गावस्कर का रिकॉर्ड है. ऐसे में कही न कही इंग्लिश गेंदबाजो की रणनीति होगी की वो विराट को ज्यादा समय तक मैदान में नही टिकने दे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -