विराट ने खेली सबसे बड़ी पारी, इंग्लैंड को लगा पहला झटका
विराट ने खेली सबसे बड़ी पारी, इंग्लैंड को लगा पहला झटका
Share:

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे चौथे टेस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने करियर की सबसे बड़ी पारी खेलते हुए भारतीय टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुचाया. विराट कोहली के दोहरे शतक, जयंत यादव 104 रन और मुरली विजय की शतकीय 136 रनों की पारी की बदौलत टीम इंडिया की पहली पारी 631 रन पर ऑलआउट हुई. इस तरह से भारत ने इंग्लैंड पर 231 रनों की बढ़त बनाई.

वही भारत द्वारा दिए गए 231 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की दूसरी पारी की शुरआत अच्छी नही रही. इंग्लैंड ने एक विकेट के नुकसान पर 12 रन बना लिए है. इंग्लैंड को पहला झटका जेंनिंग्स के रूप में लगा जिन्हें भुवनेश्वर कुमार ने शून्य पर आउट करके पॅवेलियन का रास्ता दिखाया.

बता दे कि इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के सामने पहली पारी में 400 रन बनाए थे. वही जवाब में इंग्लैंड द्वारा बनाए गए स्कोर का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी रही लेकिन इसके बाद भारतीय टीम कि पारी लड़खड़ा गई. ऐसे में एक बार फिर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कप्तानी पारी खेलते हुए शानदार दोहरा शतक लगाया और टीम को मजबूत स्थिति में पहुचाया. दूसरे छोर पर विराट का साथ जयंत यादव ने भी बखूबी से निभाया. जयंत यादव ने भी शानदार शतकीय पारी खेली.

कोहली और वर्नर के बीच कांटे की टक्कर

अंपायर पर भड़के विराट

आखिर विराट क्यों हुए मैदान पर नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -