भारत की मुश्किलों में विराट इजाफा, कोहली का अगले मैच में खेलना संदिग्ध

Aug 13 2018 04:13 PM
भारत की मुश्किलों में विराट इजाफा, कोहली का अगले मैच में खेलना संदिग्ध

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड से हर क्षेत्र में बुरी तरह पिछड़ रही है. आलम यह है कि भारत 5 मैचों की सीरीज के दोनों मैच अब तक बुरी तरह हार चुकी है. पहले मैच में जीत की राह पर खड़ी भारतीय टीम पल भर में ही 31 रनों से हार गई थी. वहीं कल एक बार फिर बुरे प्रदर्शन के चलते टीम ने एक पारी और 159 रनों से लॉर्ड्स टेस्ट को भी गंवा दिया. इतना ही नहीं इसके साथ अब भारतीय टीम के साथ एक बड़ी परेशानी और जुड़ गई है जहां अगले मैच में कप्तान विराट के खेलने पर खतरा मंडराने लगा है. 

England vs India: लॉर्ड्स में कटी नाक, पारी और 159 रनों से हारा भारत

बता दे कल मैच के दौरान खबर आई थी कि विराट कोहली को कमर में दर्द है. जिसके बाद विराट कोहली नंबर 4 की जगह नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए आए थे. साथ ही इस दौरान विराट का एक बयान भी आया था, जिसमे उन्होंने स्वयं के पीठ दर्द की बात कही थी. कोहली का कहना था कि पीठ एक ऐसी चीज है जिसके बारे में अधिक कुछ किया नहीं जा सकता है. 

लॉर्ड्स में विकेटों का शतक लगाने वाले पहले गेंदबाज़ बने एंडरसन

विराट कोहली का कहना है कि उन्हें पीठ दर्द की समस्या दक्षिण अफ्रीकी दौरे से है. बता दे कि अफ्रीकी दौरे पर विराट एक टी-20 में नहीं खेले थे, इसके पीछे का कारण भी उनका पीठ दर्द ही था. हालांकि विराट का कहना है कि 5 दिन के भीतर फिट होकर वह वापसी करेंगे. बता दे कि अगला यानी कि तीसरा टेस्ट मैच 18 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेला जाएगा. 

खबरें और भी...

जब क्लाइव लॉयड ने बांधे 'माही' की तारीफों के पुल

एशियन गेम्स 2018: 34 खेलों में हिस्सा लेंगे भारतीय खिलाड़ी

?