IND vs ENG Live : दोहरे शतक से चूके विराट, भारत के 7 विकेट गिरे

Nov 18 2016 11:10 AM
IND vs ENG Live : दोहरे शतक से  चूके विराट, भारत के 7 विकेट गिरे

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया ने 7 विकेट के नुकसान पर 365 रन बना लिए है. दूसरे दिन टीम इंडिया को कप्तान विराट कोहली के रूप में सबसे बड़ा झटका लगा है. कोहली 167 रन पर आउट हो गए. फिलहाल रविचंद्रन अश्विन 23 रन और जयंत यादव दो रन बनाकर खेल रहे है.

टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी टीम ने पहले दिन 4 विकेट के नुकसान पर 317 रन बना लिए थे. विराट कोहली पहले दिन का खेल ख़त्म होने तक 151 रन पर नाबाद थे ऐसे में फैन्स को उम्मीद थी कि विराट दूसरे दिन दोहरा शतक जमा सकते है लेकिन ऐसा करने में वे असफल रहे. टीम इंडिया के शुरुआती विकेट गिरने के बाद पुजारा और कोहली ने टीम को संभाला. पुजारा ने 119 रन बनाकर अपने टेस्ट कॅरियर का 10 वां शतक बनाया लेकिन उन्हें इंग्लैंड टीम के गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अपना शिकार बना लिया.

मैच खत्म होने तक क्रीज पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जमे हुये थे और उनका साथ अब अंजिक्य रहाणे निभा रहे थे. टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय तो लिया लेकिन शुरूआती दौर में ही भारत को दो झटके लगे क्योंकि मेहमान टीम ने 22 रनों पर ही दो सलामी बल्लेबाजों को पैवेलियन का रास्ता दिखा दिया था.