IND vs ENG : वानखेड़े की पिच से डरी इंग्लैंड
IND vs ENG : वानखेड़े की पिच से डरी इंग्लैंड
Share:

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड का पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा.लेकिन इस पर वहां के पिच क्यूरेटर का कहना है कि पिच पर गेंद मैच के तीसरे दिन से टर्न लेना शुरू कर देगी. हमने पिच से घास हटा दी और वहां पानी दे रहे है. इससे उम्मीद तो यह लगाई जा रही है कि भारतीय खिलाड़ियों ने इंग्लैंड टीम को स्पिनिंग ट्रैक पर खिलाने की सारी तैयारियां कर ली है.

इस खबर ने इंग्लैंड टीम को चिंता में तो डाल दिया है, क्योंकि इस समय दुनिया का सबसे बेहतरीन गेंदबाज भारत के पास है. मीडिया ने वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर से बात की तो उन्होंने बताया कि 'यह विकेट मैच के दूसरे दिन शाम से ही टर्न लेना शुरू कर देगा या फिर तीसरे दिन की सुबह से यहां कुछ दिनों से काफी ओंस पड़ रही है इसलिए हम पिच को कवर नहीं कर रहे हैं और हमने घास हाटा दी जिससे की चौथे टेस्ट मैच के लिए अच्छी और ताजा विकेट तैयार हो सके .

बता दे कि इंग्लैंड की टीम पहले ही सीरीज के दो टेस्ट मैचों हार चुकी है और अब इस तरह की खबरे सुनने में आ रही जिससे तो यही लगता है कि इंग्लैंड टीम के लिए ये राह बिलकुल भी आसान नही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -