IND vs AUS Women's final: बेथ मूनी का अर्धशतक, टीम इंडिया के लिए 185 रन का टारगेट
IND vs AUS Women's final: बेथ मूनी का अर्धशतक, टीम इंडिया के लिए 185 रन का टारगेट
Share:

India vs Australia Women's T20 World Cup Final: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की आप सभी को मुबारकबाद. इस खास दिन महिला विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. आमने-सामने हैं सर्वाधिक 4 बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलियाई महिलाएं और पहली बार फाइनल में पहुंची टीम इंडिया. खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. और इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने 184 रन बनाकर आलआउट हो गई है. और टीम इंडिया के लिए 185 का टारगेट सेट कर दिया है 

दीप्ति ने लिए दो विकेट: दीप्ति शर्मा का शानदार ओवर, उन्होंने अपने 17वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया को दो विकेट गिराए. भारतीय स्पिनर ने पहले कप्तान लैनिंग को आउट करवाया और फिर गार्डनर को पवेलियन भेजा. 18 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर: 167/3, रशेल हेन्स (03) और बेथ मूनी (68)

बेथ मूनी का अर्धशतक: ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट गंवाने के बाद भी रनों की रफ़्तार बरकारर रखी है. हिली के आउट होने के बाद बेथ मूनी ने तेज बल्लेबाजी शुरू की, उन्होंने 41 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. 16 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर: 154/1, मेग लेनिंग (16) और बेथ मूनी (60)

ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिरा: ऑस्ट्रेलिया को तेज शुरुआत दिलाने के बाद एलिसा हिली बनी राधा यादव का शिकार. लेकिन आउट होने से पहले हिली ने मात्र 39 गेंद में सात चौके और पांच छक्के की मदद से 75 रन बनाए और पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी भी की. 13 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर: 123/1, मेग लेनिंग (05) और बेथ मूनी (41).

खेलो इंडिया विंटर गेम्स : केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने घाटी के नौजवानों को दिया बड़ा तोहफा

पंघाल और मेरीकॉम का धमाकेदार प्रदर्शन, ओलंपिक क्वालीफ़ायर के क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

पेस-बोपन्ना की जोड़ी का शानदार प्रदर्शन, दर्ज की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -