2nd टी20 : सीरीज में बढ़त के साथ उतरेगा भारत
2nd टी20 : सीरीज में बढ़त के साथ उतरेगा भारत
Share:

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमें तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर खेलने उतरेंगी. यह मैच जीतकर भारत सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल करना चाहेगा. वही ऑस्ट्रेलिया सीरीज को बराबर करने के इरादे से उतरेगा. बता दे कि भारत ने एडिलेड में खेले गए पहले टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 37 रनों से मात दी थी और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी. भारत हालांकि इससे पहले खेले गए पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-4 की शर्मनाक हार का सामना कर चूका है.

आपको बता दे कि एडिलेड में भारत ने तीन विकेट पर 188 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर मेजबान टीम को 151 रनों पर आल आउट कर दिया था.वही भारत का टॉप ऑर्डर फॉर्म में है. केवल शिखर धवन थोड़ा स्ट्रगल करते हुए दिख रहे है. लेकिन रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना,ने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था. वही धोनी ने भी अंत में आकर पारी को अच्छी तरह फिनिश किया.

वही गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और रविन्द्र जडेजा ने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी. आज के मैच में सबकी निगाहे सिक्सर किंग युवराज सिंह पर होगी. जिन्हे पिछले मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था.वही ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज फिंच, वार्नर के अलावा कप्तान स्टीवन स्मिथ और हरफनमौला शेन वॉटसन से भारत को सावधान रहना होगा.

संभावित टीमें :

ऑस्ट्रेलिया : डेविड वार्नर, एरॉनव फिंच (कप्तान), स्टीवन स्मिथ, क्रिस लयन, ट्रेविस हेड, शेन वाटसन, जेम्स फॉल्कनर, मैथ्यू वेड (विकेट कीपर), जॉन हेस्टिंग्स, नाथन लॉयन, कैमरन वॉयस, शॉन टेट.

भारत : शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, युवराज सिंह, महेन्द्र सिंह धौनी (कप्तान/विकेट कीपर), हार्दिक पंड्या, रविन्द्र जडेजा, रविचन्द्रन अश्विन, हरभजन सिंह, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -