IND Vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को लगा पहला झटका, अश्विन का शिकार बने वार्नर
IND Vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को लगा पहला झटका, अश्विन का शिकार बने वार्नर
Share:

पहले टेस्ट की तरह दूसरे टेस्ट के पहले दिन भी भारतीय बल्लेबाजी ऑस्ट्रेलिया के सामने बुरी तरह लड़खड़ा गई और पूरी टीम मात्र 189 रनों पर आउट हो गई. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरे दिन अभी तक 1 विकेट के नुकसान पर 55 रन बना लिए है. आज सुबह ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका वार्नर के रूप में लगा. उन्हें अश्विन ने 33 रन के स्कोर पर आउट किया. अभी ऑस्ट्रेलिया की ओर से रेनशॉ 16 रन और कप्तान स्मिथ 3 रन बनाकर खेल रहे है.

अगर भारत को यह मैच जितना है और सीरीज में बने रहना है आज ऑस्ट्रेलिया को जल्दी ही आल आउट करना होगा. भारत के लिए उम्मीद की सबसे बड़ी किरण अश्विन है. इस स्पिन विकेट पिच पर अश्विन कैसी गेंदबाजी करते है यह देखना महत्वपूर्ण होगा. गौरतलब है कि कल भारत ने सभी विकेट मात्र 189 रन पर गवां दिए है. भारत की ओर से ओपनर KL राहुल ने सबसे ज्यादा 90 रन बनाए. वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से लीओन ने सबसे ज्यादा 8 विकेट लिए.

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के फैसला लिया. भारत की शुरुआत ख़राब रही और ओपनर मुकुंद 0 रन पर आउट हो गए. इसके बाद आए पुजारा 17 रन, कप्तान विराट कोहली 12 रन, अजिंक्य रहाणे 17 रन, करुण नायर 26 रन, साहा 1 रन, आश्विन 7 रन और जडेजा 3 रन बनाकर आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से लीओन ने 8 व स्टार्क और ओकीफे ने 1-1 विकेट लिए. गौरतलब है कि सीरीज के पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था.

लोढा समिति की सिफारिशों पर काम करेगी BCCI : विनोद राय

जल्द ही पापा बनने वाले है जडेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -