जीत की और बढ़ती हुई ऑस्ट्रेलिया
जीत की और बढ़ती हुई ऑस्ट्रेलिया
Share:

ब्रिस्बेन : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 309 रन का लक्ष्य दिया लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने 42 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 253 रन बना लिए है. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से फ़िलहाल मैक्सवेल और बैली क्रीज पर बने हुए है. पहली पारी में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की और इस मैच में भी शतक जमाया.उन्होने उन्होने 127 बोल पर 124 रनों की शानदार पारी खेली.

हालांकि उनकी पारी का अंत अच्छा नहीं रहा और वो रन आउट हुए.उन्हे फॉकनर ने आउट किया. इससे पहले में शर्मा ने पिछले मैच में 171 की शानदार पारी खेली थी. विराट कोहली ने रोहित शर्मा का बखूबी साथ निभाया.उन्होने 67 बोल पर 59 रन की पारी खेली. रहाणे ने जीता दिल विराट के आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे ने रोहित का साथ निभाया और आस्ट्रेलियाई गेंबाजों की जमकर खबर ली.रहाणे ने 89 रन की शानदार पारी खेली.

लोवर ऑर्डर फिर नाकाम रोहित शर्मा,विराट कोहली, और रहाणे की शानदार पारियों को देखते हुए एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत 350 के आस पास रन बनाएगा पर धोनी,जडेजा,पांडे और अश्विन की असफल बल्लेबाजी के कारण भारत को 308 रन से ही संतुष्टि करनी पड़ेगी. आस्ट्रेलिया भी सधी हुई शुरुआत करते हुए लक्ष्य का पीछा कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -