Ind Vs Aus : अश्विन-जडेजा ने दिए ऑस्ट्रेलिया को शुरूआती झटके
Ind Vs Aus : अश्विन-जडेजा ने दिए ऑस्ट्रेलिया को शुरूआती झटके
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बैंगलोर में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दूसरे दिन आज ऑस्ट्रेलिया ने भारत के 189 रनों के जवाब में अपनी पहली पारी में लंच तक 2 विकेट के नुकसान पर 87 रन बना लिए है. ऑस्ट्रेलिया ने आज कल के स्कोर बिना किसी विकेट के नुकसान पर 40 रन से आगे खेलते हुए 2 विकेट गवाएं. अभी क्रीज पर रेनशॉ 40 रन और मार्श 2 रन बनाकर खेल रहे है. इससे पहले आज ऑस्ट्रेलिया के 2 विकेट गिरे. वार्नर 33 रन और कप्तान स्मिथ 8 रन बनाकर आउट हुए. भारत की ओर से अश्विन और जडेजा ने 1-1 विकेट लिया.

इससे पहले कल भारत ने सभी विकेट मात्र 189 रन पर गवां दिए है. भारत की ओर से ओपनर KL राहुल ने सबसे ज्यादा 90 रन बनाए. वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से लीओन ने सबसे ज्यादा 8 विकेट लिए. सुबह भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के फैसला लिया. भारत की शुरुआत ख़राब रही और ओपनर मुकुंद 0 रन पर आउट हो गए.

इसके बाद आए पुजारा 17 रन, कप्तान विराट कोहली 12 रन, अजिंक्य रहाणे 17 रन, करुण नायर 26 रन, साहा 1 रन, आश्विन 7 रन और जडेजा 3 रन बनाकर आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से लीओन ने 8 व स्टार्क और ओकीफे ने 1-1 विकेट लिए. गौरतलब है कि सीरीज के पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था.

लोढा समिति की सिफारिशों पर काम करेगी BCCI : विनोद राय

जल्द ही पापा बनने वाले है जडेजा

संजय मांजेरकर ने कोहली के फैसले पर उठाये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -