IND vs AUS: विराट कोहली को ख़ामोश रखने की रणनिति से मैदान पर उतरेंगी कंगारू टीम
IND vs AUS: विराट कोहली को ख़ामोश रखने की रणनिति से मैदान पर उतरेंगी कंगारू टीम
Share:

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना है. वो जिस तरह बेटिंग कर रहे है उससे लगता है कि मैच दर मैच रिकॉर्ड बनाते चले जायेंगे. विराट अच्छी फॉर्म में है उनकी फॉर्म  को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के कप्तान डरे हुए है. और इस सीरीज पर उनका पूरा ध्यान विराट पर रह सकता है. वो चाहेंगे की विराट कोहली को जितना हो सके खामोश रखा जाये.

स्टीव स्मिथ का मानना है कि विराट कोहली को शांत रखना ऑस्ट्रेलिया के लिए सफलता प्राप्त करने जैसा है. विराट ने हाल ही में श्रीलंका दौरे पर 330 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे, जिसमें दो शतक और एक अर्धशतक शामिल था. स्टीव स्मिथ ने कहा कि विराट ने हमारे पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के 30 शतको के रिकार्ड की बराबरी की थी. और हम अब ये नहीं चाहेंगे की विराट रिकी पोंटिंग का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल कर तोड़े. साथ स्टीव स्मिथ ने कहा कि हम इस बार खेल को खेल भावना से खेलेंगे. क्योंकि उनको पता है कि भारत के सामने ये सब किया तो वो और आक्रामक हो जाते है जो हमारे लिए खतरा भी हो सकता है.

स्मिथ ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि उनकी वनडे टीम पिछले कुछ समय से स्पिन को बखूबी खेल रही है. निश्चित रूप से हम टेस्ट प्रारूप में अभी सीख रहे हैं और सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं. हम बांग्लादेश के चुनौतीपूर्ण दौरे से आ रहे हैं. ’’

अपनी बायोपिक के लिए साइना दे रही है श्रद्धा कपूर को ट्रेनिंग

स्मिथ को डर है इन तीन बल्लेबाजों से...

कंगारुओं के विरुद्ध भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा, किसको मिली जगह कौन हुआ बाहर...

रवि शास्त्री ने BCCI से की टीम इंडिया के लिए ‘ब्रेक’ की मांग

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -