राजकोट टेस्ट : तीन शतकों के साथ इंग्लैंड का विशाल स्कोर
राजकोट टेस्ट : तीन शतकों के साथ इंग्लैंड का विशाल स्कोर
Share:

राजकोट : भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 537 रन बना लिए हैं. इंग्लैंड ने कल के 311 रन से आगे खेलना शुरू किया. आज मोईन अली और ब्रेन स्ट्रोक की शतक की वजह से इंग्लैंड ने पा़ंच सौ के आंकड़े को पार कर लिया. बता दें कि आज सुबह बल्लेबाजी के लिए आये मोईन अली ने 99 रन से आगे खेलना शुरू किया और अपना शतक पूरा किया. मोईन अली 117 रन बनाकर आउट हुए, उन्हें शमी ने पवेलियन वापस भेजा.

उनके बाद जॉनी बेयरस्ट्रो 46 रन बनाकर शमी के शिकार बने, वहीं वोर्क्स 4 रन बनाकर आउट हुए. इंग्लैंड का आठवां विकेट आदिल राशिद के रूप में गिरा. जिसे जडेजा ने शिकार बनाया. 9 वें विकेट के रूप में बेन स्टोक्स को उमेश यादव ने अपना शिकार बनाया. बेन स्टोक्स ने 128 रनों की पारी खेली. पूरी टीम 537 पर आउट हो गई, जबकि ब्राड 6 रन पर नॉट आउट रहे.

भारत की ओर से शमी, यादव और अश्विन को दो -दो विकेट मिले, जबकि जडेजा ने तीन और मिश्रा ने एक विकेट लिया. इस पारी में भारत का क्षेत्र रक्षण बहुत खराब रहा. तीन-चार कैच छोड़े इस कारण इंग्लैण्ड इतना बड़ा स्कोर कर पाई.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -