भारत, विश्व में मुसलमानो की एकता का प्रतिक
भारत, विश्व में मुसलमानो की एकता का प्रतिक
Share:

वाशिंगटन : राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार, कट्टरपंथी इस्लाम से उत्पन्न खतरे पर उग्र बहस में लगे हुए हैं. शीर्ष पार्टी से टेड क्रूज़ ने भारत का उदाहरण दिया और कहा कि लाखों मुस्लमान किसी भी तरह की समस्या के बिना शांति से भारत में रह रहे है. मुस्लिम आप्रवासियों पर प्रतिबंध लगाने की इस बहस में डोनाल्ड ट्रम्प ने भी विचारो को प्रकट किया. 

'दुनिया भर में लाखों मुस्लमान, भारत जैसे शांतिपूर्ण देशों में रह रहे है, जो अल-कायदा या आईएसआईएस द्वारा नियंत्रित राष्ट्रों में से नहीं है. हमें समस्या पर सीधा निशाना साधना चाहिए और समस्या पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद के ख्याल को दूर करना चाहिए. 44 वर्षीय क्रूज़ ने कहा.

लास वेगास में पांचवें रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति बहस में भाग लेते हुए. क्रूज़ ने कहा कि यह एक विश्वास का युद्ध नहीं है बल्कि राजनीतिक और धार्मिक विचारधारा पर एक युद्ध है.

टेक्सास से सीनेटर क्रूज़ ने हाल ही में काफी लोकप्रियता हासिल की है, लेकिन अब तक ट्रम्प से पीछे है जिन्होंने बहस के दौरान मुसलमानों के संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश करने पर एक अस्थायी प्रतिबंध के बारे में स्थिति को दोहराया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -