अमेजन प्राइम ने भारत में 2025-26 सीजन तक लाइव स्ट्रीम न्यूजीलैंड क्रिकेट के अधिकार को किया हासिल
अमेजन प्राइम ने भारत में 2025-26 सीजन तक लाइव स्ट्रीम न्यूजीलैंड क्रिकेट के अधिकार को किया हासिल
Share:

भारत में लाइव स्पोर्ट्स में अमेज़न प्राइम वीडियो प्रविष्टि मंगलवार को 2025-26 सीज़न के माध्यम से न्यूजीलैंड क्रिकेट के लिए भारतीय क्षेत्र अधिकारों के अधिग्रहण के साथ घोषित की गई थी। अमेज़ॅन और न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड, प्राइम वीडियो पुरुषों और महिला क्रिकेट दोनों के लिए न्यूज़ीलैंड में खेले जाने वाले सभी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के लिए वन-स्टॉप स्ट्रीमिंग डेस्टिनेशन बनेगा, 2020 के अंत में, वनडे, टी 20 और टेस्ट के दौरान एक बयान में कहा गया इसके साथ अमेज़न प्राइम वीडियो एक प्रमुख क्रिकेट बोर्ड से अनन्य लाइव क्रिकेट अधिकारों को सुरक्षित करने वाली पहली भारतीय स्ट्रीमिंग सेवा बन गई है।

इस सौदे में 2022 की शुरुआत में टीम इंडिया का न्यूजीलैंड दौरा और दूसरा दौरा भी शामिल है, जिसकी तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी। बयान में कहा गया है कि इस महीने के अंत में शुरू होने वाले 2020-2021 सीज़न के अधिकार, अमेज़ॅन द्वारा सिंडिकेटेड होने का इरादा है। "पिछले कुछ वर्षों में, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो भारत में विश्व-स्तरीय मनोरंजन के लिए जाने वाला गंतव्य बन गया है, यह अमेज़ॅन मूल श्रृंखला या भाषाओं में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं।

"हम भारत के सबसे प्रिय खेल - क्रिकेट - को अपने प्राइम वीडियो ग्राहकों के लिए हमारी सामग्री के चयन के लिए उत्साहित कर रहे हैं ... हम न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ इस सहयोग को भारत में अपनी पहली लाइव स्पोर्ट पेशकश के रूप में बनाने के लिए खुश हैं, और विश्वास है कि हमारे प्राइम गांधी इस पहल से खुश होंगे। भारतीय क्षेत्र न्यूजीलैंड क्रिकेट अधिकार पैकेज अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की दुनिया भर में लाइव स्पोर्ट्स की बढ़ती लाइन-अप में नवीनतम है, जिसमें गुरुवार की रात फुटबॉल, प्रीमियर लीग, एटीपी टूर इवेंट्स, डब्ल्यूटीए, यूएस ओपन (टेनिस), यूईएफए चैंपियंस शामिल हैं। लीग, ऑटम नेशंस कप (रग्बी), और सिएटल साउंडर्स एफसी। " अभिनव, प्रवृत्ति-सेटर और प्रशंसकों और ग्राहकों को पहले से रखने के लिए प्रसिद्ध," डेविड व्हाइट, मुख्य कार्यकारी न्यूजीलैंड क्रिकेट, ने कहा लाइव स्पोर्ट का भविष्य स्ट्रीमिंग है और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो में हमारे पास उद्योग के केंद्र में एक भागीदार है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -