ओड़िशा: बस खाई में गिरने से तीन की मौत 16 घायल
ओड़िशा: बस खाई में गिरने से तीन की मौत 16 घायल
Share:

नबरंगपुर: देश में इस समय चारों ओर हादसे हो रहें है। जिसमें लोगों की जानमाल की हानि हो रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि कुछ समय पहले ही अमृतसर में रेल हादसा हुआ था, जिसमें कई मासूम लोगों की जाने गई थी। वहीं बीते दिन भी महाराष्ट्र के नासिक में एक सड़क हादसा हुआ था जिसमें पांच लोगों की मौत हुई थी। ताजा जानकारी के मुताबिक ओड़िशा में भी एक सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों की मौत हुई है। 

मिजोरम: चुनाव आयोग ने तय किए संवेदनशील मतदान केंद्र

यहां बता दें कि ओड़िशा के नबरंगपुर जिले में एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है। जिससे बस में सवार तीन यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं स्थानीय पुलिस ने इस हादसे के बारे में बताया कि झारीगांव के पास बस एक पहाड़ी सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई जिसमें एक महिला समेत तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। यहां बता दें कि इस हादसे में जहां कुछ लोगों की मौत हुई है वहीं करीब 16 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

आज वाराणासी में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, जनता को देंगे 2500 करोड़ रुपये का तोहफा

गौरतलब है कि सड़क हादसों में लगातार ही इजाफा होता जा रहा है और सरकार भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। जिससे देश में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। बता दें कि जो बस दुर्घटना का शिकार हुई है। वह यात्रियों को एक आध्यात्मिक कार्यशाला में ले जा रही थी और तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। वहीं हादसे में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।  

खबरें और भी 

#MeToo: एमजे अकबर द्वारा दाखिल किये गए मानहानि के मामले में आज फैसला सुनाएगी कोर्ट

दिवाली के बाद हवाई सफर हुआ महंगा, किराए में हुई वृद्धि

पूरे देश में लोकप्रिय नेता थे अनंत कुमार, आज देशभर में झुका रहेगा तिरंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -