हाफिज और दाऊद को पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है भारत

नई दिल्ली : केंद्र सरकार पाकिस्तान में मौजूद भारत के दुश्मनों और आतंकी हाफिज सईद के ही साथ अंडरवल्र्ड सरगना दाऊद इब्राहिम को लेकर विशेष अभियान चला सकता है। ऐसे में भारत को पाकिस्तान में दाखिल होने से भी गुरेज नहीं रहेगा। यह बात हाल ही में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धनसिंह राठौड़ ने कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री श्री राठौड़ का कहना है कि हालांकि इस कार्रवाई के पहले किसी तरह की जानकारी नहीं दी जाएगी। 

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में केंद्रीय मंत्री श्री राठौड़ ने इस संबंध में पूछे जाने पर कहा कि भारतीय सेना घुसपैठियों के विरूद्ध विशेष अभियान चलाने में लगी है। दाऊद के विरूद्ध यह कार्रवाई की अहम योजना मानी जा रही है। इसे लेकर भारत की योजना को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस दौरान कहा गया है कि भारत आतंकी हाफिज सईद और दाऊद को लेकर विशेष अभियान चला सकता है। मामले में यह बात भी सामने आई है कि पाकिस्तान को डोजियार जरूर सौंपा जाएगा और अन्य औपचारिकताऐं भी पूरी की जाऐंगी।

इस दौरान कहा गया है कि इस संबंध में कोवार्ट आॅपरेशन भी किया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि भारत म्यांमार की सीमा में घुसकर माओवादियों के विरूद्ध अभियान चला चुका है। माना जा रहा है कि भारत पाकिस्तान में सीमा के समीप चलने वाले आतंकी कैंपों को भी ध्वस्त किया जा सकता है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -