आज के दिन वन-डे मैच में भारत ने श्रीलंका को दी थी शिकस्त
आज के दिन वन-डे मैच में भारत ने श्रीलंका को दी थी शिकस्त
Share:

भारत-श्रीलंका के बीच हाल में वन-डे सीरीज चल रही है, वन-डे सीरीज का दूसरा मैच मोहाली में खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दोहरा शतक लगाया. भारतीय टीम ने 392 रन का स्कोर बनाया और जीत दर्ज की थी. तीसरा वन-डे मुकाबला रविवार को खेला जाना है. आज 15 दिसंबर का दिन दोनों ही टीम के लिए खास है, 8 साल पहले भारत और श्रीलंका के बीच राजकोट में शानदार वन-डे मैच खेला गया था. जिसमें भारतीय टीम ने 414 रन का स्कोर बनाया था.

उल्लेखनीय है कि भारत-श्रीलंका के बीच 15 दिसंबर 2009 को वन-डे सीरीज का पहला मुकाबला राजकोट में खेला गया था. इस मैच में भारतीय बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने 102 गेदों पर 17 चौके और 6 छक्के की मदद से 146 रन बनाए थे, उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. सचिन तेंडुलकर ने 63 गेंदों पर 10 चौकों और 1 छक्के की मदद से 69 रन बनाए और सहवाग के साथ पहले विकेट के लिए 153 रन की साझेदारी की थी.

धोनी ने 53 गेदों पर 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 72 रन बनाए थे. भारतीय टीम ने इस मैच में 7 विकेट के नुकसान पर 414 रन का स्कोर किया था. इस मैच में भारत को शानदार जीत मिली थी. श्रीलंकाई टीम ने इस मैच में 8 विकेट के नुकसान पर 411 रन का स्कोर किया था.

वनडे क्रिकेट में भारत ने जड़ा अनोखा शतक

भारत में डे-नाइट टेस्ट मैचों के आयोजन पर जोर दे रहे गांगुली

तीन डबल सेंचुरी जड़ने के बाद हिटमैन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -