देश भर में हर्षोल्लास से मन रहा होली पर्व, PM मोदी ने दी बधाई
देश भर में हर्षोल्लास से मन रहा होली पर्व, PM मोदी ने दी बधाई
Share:

नई दिल्ली : आज देश भर में रंगों त्योहार यानी होली पर्व मनाया जा रहा है. विदेशों में रह रहे भारतीय भी रंगों के इस होली त्योहार का जश्न मना रहे हैं. इस अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी है.दिल्ली पुलिस ने होली के त्योहार के किसी घटना को रोकने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट किया कि होली के पावन पर्व की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं.राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने होली पर आज राष्ट्र की खुशहाली और समृद्धि की कामना की और देशवासियों को शुभकानाएं दी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूरे शहर में करीब 25 हजार पुलिसकर्मियों को ड्यूटी पर तैनात किया जाएगा. उन्होंने कहा कि नियंत्रण कक्ष में तैनात पुलिसकर्मियों से कहा गया है कि वे सांप्रदायिक तनाव, छींटाकशी और उपद्रव से जुड़ी सूचनाओं से प्राथमिकता के आधार पर निपटें.त्वरित प्रतिक्रिया टीमें (क्यूआरटी) और रिजर्व पुलिस टीमें भी अहम केंद्रों पर तैनात की गई हैं ताकि किसी अनहोनी से निपटा जा सके। करीब 1,000 पीसीआर वैन डयूटी पर तैनात रहेंगी.

यह भी पढ़ें

मेरे अंदर प्रह्लाद आ गए कहकर जलती होली में कूदा शख्स, सुरक्षित बाहर निकला

होली से एक दिन पहले दिल्ली में फिर एक निर्भया से गैंगरेप, हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रही पीड़िता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -