आगामी ट्वेंटी-20 श्रृंखला में भारत उतरेगा जीत के इरादे से
आगामी ट्वेंटी-20 श्रृंखला में भारत उतरेगा जीत के इरादे से
Share:

दुबई: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक टीम इंडिया को आईसीसी टी-20 की तालिका में अपने वर्चस्व को बनाए रखा होगा तथा आगामी श्रीलंका के साथ में होने वाली ट्वेंटी-20 श्रृंखला में अपनी सफलता को दिखलाना होगा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीम इंडिया ने पूर्व में हुई ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ में हुई ट्वेंटी-20 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्लीन स्वीप कर सात पायदान की छलांग लगाई थी, अब वह ट्वेंटी-20 विश्व कप के गत चैंपियन श्रीलंका के खिलाफ नौ फरवरी से पुणे में तीन मैचों की श्रृंखला की मेजबानी करने वाला है.

इस सीरीज में श्रीलंका की टीम भी जीत के उद्देश्य से उतरने वाली है. बता दे कि श्रीलंकाई टीम का लक्ष्य श्रृंखला जीतना होगा जिससे उसे भारत और वेस्टइंडीज को पछाड़कर शीर्ष स्थान पर पहुंचने का मौका मिलेगा. अगर भारत यह सीरीज को जीत जाता है तो वह अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखेगा तो वही श्रीलंका कि टीम आईसीसी टी-20 अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप तालिका में सातवें स्थान पर खिसक जाएगी.

आपको बता दे कि आगामी श्रीलंका के साथ में होने वाली ट्वेंटी-20 श्रृंखला में भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी विराट कोहली को आराम दिया गया है.      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -