बांग्लादेश दौरे पर भारत को लगा झटका, टीम इंडिया से बाहर हुए मोहम्मद शमी
बांग्लादेश दौरे पर भारत को लगा झटका, टीम इंडिया से बाहर हुए मोहम्मद शमी
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी हाथ में चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ रविवार (4 दिसंबर) से आरंभ होने वाली ODI सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सूत्रों ने शनिवार को इस संबंध में जानकारी दी है। पता चला है कि शमी ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के बाद अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में शमी का 14 दिसंबर से चटगांव में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलना भी संदिग्ध है।

BCCI के सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर मीडिया को बताया है कि, 'मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के बाद अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके हाथ में चोट लगी है। उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिपोर्ट करने को कहा गया है और वह टीम के साथ 1 दिसंबर को बांग्लादेश के दौरे पर नहीं गए हैं।' शमी की चोट की गंभीरता का पता नहीं चला। बंगाल का यह तेज गेंदबाज अगले साल होने वाले ODI वर्ल्ड कप को देखते हुए इस प्रारूप में टीम इंडिया का अहम हिस्सा है।

मोहम्मद शमी यदि टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल पाते हैं, तो यह कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के लिए चिंता का विषय होगा क्योंकि भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखने के लिए हर मैच जीतना होगा। सूत्रों ने कहा है कि, 'शमी का ODI सीरीज से बाहर होना चिंता का विषय है, किन्तु यदि वह टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाते हैं, तो यह बड़ी चिंता होगी, क्योंकि जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में उन्हें टेस्ट मैचों में भारतीय गेंदबाजी का नेतृत्व करना है।'

लाइव कमेंट्री के दौरान रिकी पोंटिंग को पड़ा दिल का दौरा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ODI सीरीज के लिए हुआ भारतीय महिला टीम का ऐलान, देखें पूरा शेड्यूल

बड़े विवाद में फंसी क्रिकेटर राजेश्वरी गायकवाड़, खरीदारी करने गईं थी सुपरमार्केट लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -