900वे इतिहासिक मैच को विराट ने विजय छक्का लगाकर बनाया यादगार
900वे इतिहासिक मैच को विराट ने विजय छक्का लगाकर बनाया यादगार
Share:

नई दिल्ली : जहां एक तरफ भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच पांच वनडे मैच की सीरीज का पहला मैच खेला गया. वही टीम इंडिया के लिए यह ऐतिहासिक 900वां वनडे था, जिसे जीतकर टीम इंडिया ने यादगार बना दिया. इस मैच में स्टार बैट्समैन विराट कोहली ने शानदार 81 रनों की पारी खेलते हुए जीत का छक्का लगाया. विराट ने इस मैच को सिक्स मारकर ख़त्म किया.

रविवार को यहां भारत और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच हुये पहले वन डे मैच में भारतीय बल्लेबाजों के बल्लों ने रन उगले और इसके चलते टीम ने न्यूजीलैंड की टीम को हरा दिया. भारत ने टाॅस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. इसके बाद कीवी बल्लेबाजों ने 190 रन बनाये. इसके जवाब में भारतीय टीम मैदान में उतरी, हालांकि न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने भारत को झटके देते हुये चार विकेट चटकाये थे, टीम इंडिया ने 33.1 ओवर में 194 रन बनाकर मैच जीत लिया. भारत के विराट कोहली ने आतिशी पारी खेलते हुये अपनी टीम को जीत दिलाई .

विराट की बल्लेबाजी के बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम ने पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त प्राप्त कर ली है. विराट कोहली ने चैकों और छक्कों से अपनी बल्लेबाजी का हुनर मैदान पर दिखाया.मैच को भारत ने 6 विकेट से जीता है.विजयी छक्का विराट ने लगाया तो मैदान पर भारतीय टीम के समर्थक खुशी से झूम उठे. विराट ने नाबाद 85 रन बनाये है.

कोहली की सलाह के बारे में धोनी ने...

'लगान' के किरदार बने विराट और...

इस शख्स को लड़कियां समझ बैठी विराट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -