जर्मनी को 6-3 से हराकर भारत ने एफआईएच प्रो लीग में हासिल की स्य्हान्दार जीत
जर्मनी को 6-3 से हराकर भारत ने एफआईएच प्रो लीग में हासिल की स्य्हान्दार जीत
Share:

इंडिया FIH प्रो लीग में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सोमवार को यहां बिरसा मुंडा स्टेडियम में वर्ल्ड चैम्पियन जर्मनी को 6-3 से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच चुका है। इंडिया की जर्मनी के विरुद्ध 3 दिन में यह दूसरी जीत है और इस जीत की बदौलत हरमनप्रीत सिंह की अगुआई वाली टीम 7 मैच में 17 अंक के साथ अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंच चुकी है। स्पेन के भी 17 अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर की वजह से इंडिया शीर्ष पर है।

टॉम ग्रैमबुश ने तीसरे ही मिनट में पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदलकर जर्मनी को बढ़त भी दिलवा दी है। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 5-4 से रोमांचक जीत दर्ज करने वाले इंडिया ने हालांकि 21वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर पर जुगराज सिंह के गोल से बराबरी भी अपने नाम कर ली है। 

टीम के लिए अभिषेक (22वें और 51वें मिनट) और सेलवम कार्ति (24वें और 26वें मिनट) ने 2-2 गोल दागे जबकि एक अन्य गोल हरमनप्रीत (26वें मिनट) ने किया जिससे इंडिया ने निरंतर तीसरी जीत को अपने नाम कर ली है। जर्मनी के लिए दो अन्य गोल गोंजालो पेइलाट (23वें मिनट) और माल्टे हेलविग (31वें मिनट) ने कर दिए है। इंडिया ने इससे पहले अपने पिछले 2 मैच में जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी। 

क्वालीफायर क्रिश्चियन गारिन ने Indian Wells में रूड को दी करारी मात

WWE की इन महिलाओं को देखकर डर जाएंगे आप

ड्रा हुआ अहमदाबाद टेस्ट, भारत ने 2-1 से जीती बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -