रविंद्र जडेजा को एक साथ लगे दो झटके...
रविंद्र जडेजा को एक साथ लगे दो झटके...
Share:

नई दिल्ली- इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाली सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए रविवार को 16 सदस्यीय टीम का चयन किया गया. इस टीम में रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा को शामिल नहीं किया गया. अश्विन तो अभी काउंटी क्रिकेट खेलने में व्यस्त है, लेकिन जडेजा तो इंतजार ही कर रहे थे टीम में लिए जाने का, लेकिन सिलेक्टरों का कहना है उनको आराम दिया गया है. ऐसे में जडेजा खुद आगे आये और अपने फैंस को हक़ीक़त बताने की कोशिश की है.

बीसीसीआई ने कहा- ये रोटेशन पॉलिसी है बीसीसीआई की सिलेक्सन समिति का कहना है कि हम रोटेशन पॉलिसी पर काम कर रहे है और इसी के तहत हमने पहले तीन मैचों के लिए अश्विन और जडेजा को आराम देने का फैसला किया है. लेकिन जडेजा ने ट्वीट कर इसे नकार दिया. उनका कहना था कि मुझे बाहर कर दिया गया है. श्रीलंका दौरे पर भी उनको झटका लगा था जब उनको आईसीसी के कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन की वजह से सीरीज के अगले टेस्ट से निलंबित कर दिया गया था इसके जवाब में जडेजा ने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने आईसीसी की और इशारा करते हुए कहा था कि," "हम थोड़े शरीफ क्या हुये, पूरी दुनिया ही बदमाश हो गई."

कल रविंद्र जडेजा को दो झटके एक साथ लगे एक तो उनको भारतीय टीम में लिया नहीं गया दूसरी और इंग्लैंड के गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने उनसे नंबर एक गेंदबाज का ताज छीन लिया है. एंडरसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था और पांच सौ विकेट के क्लब में शामिल हो गए. जिसका उनको रेकिंग में भी फायदा मिला और वो टेस्ट में नंबर एक गेंदबाज बन गए.

'साइना' बनने के लिए साइना से ट्रेनिंग ले रही हैं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर

स्मिथ को डर है इन तीन बल्लेबाजों से...

कंगारुओं के विरुद्ध भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा, किसको मिली जगह कौन हुआ बाहर...

रवि शास्त्री ने BCCI से की टीम इंडिया के लिए ‘ब्रेक’ की मांग

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -