धर्मशाला पहुंची भारत और न्यूजीलैंड की टीम
धर्मशाला पहुंची भारत और न्यूजीलैंड की टीम
Share:

नई दिल्ली : टेस्ट सीरीज में भारत दौरे पर आई न्यूज़ीलैंड टीम का 3 - 0 से सफाया करने के बाद टीम इंडिया वनडे सीरीज के लिए तैयार है. इस सीरीज का पहला मैच हिमाचल के धर्मशाला में खेला जाएगा. जहां यह सीरीज का पहला मैच खेला जएगा वही धर्मशाला में यह टीम इंडिया का 900वॉ अंतराष्ट्रीय वनडे होगा.

इस मैच के लिए दोनों टीम धर्मशाला पहुच गई है. टीम इंडिया की अगुआई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी करेंगे. वनडे सीरीज के लिए दोनों टीम आज हिमाचल के धर्मशाला में अभ्यास मैच खेलेगी. विजयी रथ पर सवार टीम इंडिया आत्मविश्वास से लबरेज है. टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद धोनी एंड कंपनी की कोशिश होगी की वाह धर्मशाला के इस ऐतिहासिक मैच को जीतकर यादगार बनाए. आज दोनों टीम यहां अभ्यास करने के लिए उतरेगी.

सबसे पहले सुबह 9 बजे से 1 बजे तक मेहमान टीम अभ्यास करेगी वही 1 बजे के बाद मेजबान भारतीय टीम अभ्यास करेगी. बता दे कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच हाल ही में तीन टेस्ट मैचों कि सीरीज ख़त्म हुई जिसे टीम इंडिया ने जीतकर क्लीन स्वीप किया. इस सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने 321 रनों से बड़ी जीत दर्ज की थी. यह मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -