भारत ए के सामने अब धीमी पड़ने लगी श्रीलंका ए की रफ़्तार

Jun 01 2019 11:29 AM
भारत ए के सामने अब धीमी पड़ने लगी श्रीलंका ए की रफ़्तार

नई दिल्ली : भारत ए और श्रीलंका ए के बीच शुक्रवार से दो मैचों की चार दिवसीय मैच की शुरुआत हुई। इस मैच में भारत ए के कप्तान प्रियांक पंचाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन भारत ए की पारी श्रीलंका ए के गेंदबाजों के सामने पहली पारी में पहले ही दिन केवल 269 रनों पर ही सिमट गई जिसके जवाब में दिन के खेल की समाप्ति तक श्रीलंका ए ने 84 रनों पर 4 विकेट खो दिए हैं।

World Cup 2019 : तूफानी गेल ने विश्व कप में बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत ए के अलग-अलग टीमों के बीच प्रियांक पंचाल को इस बार भारत ए की कमान सौंपी। जिसमें शुक्रवार को हुबली में श्रीलंका ए के खिलाफ मैच शुरू हुआ। इस मैच में भारत ए के कप्तान प्रियांक पंचाल ने टॉस अपने पाले में गिरते ही पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।भारत ए के कप्तान का पहले बल्लेबाजी करने का फैसला उस वक्त खराब नजर आवने लगा जब भारत ए ने 1 रन के स्कोर पर ही दो विकेट गंवा दिए। 

फ्रेंच ओपन: रोजर फेडरर ने अपने 400वें ग्रैंड स्लैम मैच में दर्ज की जीत, चौथे दौर में पहुंचे

इसी के साथ इसके बाद तीसरे विकेट के लिए अनमोलप्रीत सिंह और सिद्धेश लाड ने तीसरे विकेट के लिए 63 रन जोड़कर कुछ संभालने की कोशिश की। 64 रनों के स्कोर पर सिद्धेश लाड 32 रन का स्कोर कर आउट हो गए जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत बल्लेबाजी करने पहुंचे। यहां भारतीय टीम को एक साझेदारी की सख्त जरूरत थी।

विश्व कप के पहले मुकाबले में नजर आएंगे डेविड वॉर्नर

किरण रिजुजू बने देश के नए खेलमंत्री, पीएम मोदी को कहा धन्यवाद्

फ्रेंच ओपन: 20 वर्ष पहले जिसके सामने फेडरर ने किया था पदार्पण, आज उसी खिलाड़ी के पुत्र से करेंगे मुकाबला