एशियाई कप में भारत कठिन ग्रुप में शामिल  - गुरप्रीत
एशियाई कप में भारत कठिन ग्रुप में शामिल - गुरप्रीत
Share:

मुंबईः भारतीय फुटबाॅल टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू का कहना है कि अगले वर्ष होने वाले एशियाई कप में भारतीय टीम को कठिन ग्रुप में रखा गया है , इसलिए सभी खिलाडिय़ों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा तभी टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ पाएंगे.

इस बारे में भारतीय फुटबाॅल टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने कहा कि एशियाई कप में टीम कठिन ग्रुप में होने से हमें हमें कड़ी मेहनत करनी होगी . यदि हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं खेल पाए तो बहुत मुश्किल हो जाएगी.थाईलैंड और बहरीन के अलावा मेजबान यूएई भी ग्रुप ए में कठिन चुनौती देगा.  जनवरी में यूएई में होने वाले एएफसी एशियाई कप में भारतीय टीम को ग्रुप ए में रखा गया है. इसलिए यह कठिन ग्रुप है.

 

उल्लेखनीय है कि एशियाई कप की तैयारियों के लिए भारतीय टीम यहां कल 1 जून से शुरू हो रहे इंटरकांटिनेंटल कप में न्यूजीलैंड, कीनिया और चीनी ताइपे जैसी मजबूत टीमों के साथ खेलेगी.संधू ने तीनों टीमों को मजबूत प्रतिद्वंद्वी माना है.एशियाई कप की तैयारी के लिए इसे एक अच्छा मौका बताते हुए उन्होंने इन मजबूत टीमों के साथ खेलना मौके का सही उपयोग करना है , ताकि इस अनुभव से कुछ सीख सकें.

यह भी देखें

फीफा वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया बन सकता है चुनौती

फुटबॉल का दूसरा नाम रोनाल्डो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -