स्वतंत्रता दिवस पर मची ऑफर्स की धूम

नई दिल्ली : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जहाँ हर तरफ से ऑफर्स की बौछार हो रही है वहीँ ऐसे मौके पर एक और एयरलाइन गो एयरलाइन्स ने एक ऑफर का ऐलान किया है. इस ऑफर को फ्रीडम ऑफर के तौर पर देखा जा रहा है. आपको बता दे कि इस ऑफर के तहत किरायों पर 19.47 फीसदी की छूट दी जा रही है. और यह भी बता दे कि 18 अगस्त तक आप इस ऑफर के लिए बुकिंग कर सकते है.और साथ ही यह भी जानकारी सामने आई है कि ऑफर के तहत आप 15 अगस्त से लेकर 12 अक्टूबर 2015 के बीच यात्रा का लाभ ले सकते है.

इसके अलावा यह भी बता दे कि एयर एशिया के द्वारा भी अपने 990 रूपये वाले ऑफर को फिर से लांच किया गया है. इस ऑफर के बारे में बता दे कि यह ऑफर 15 फरवरी से लेकर 31 अगस्त 2016 तक यात्रा के लिए मान्य रहेगा. यह भी बता दे कि आप इस ऑफर के तहत टिकिट बुकिंग 10 अगस्त से 16 अगस्त तक किया जा सकता है. इसके साथ ही यह भी सामने आ रहा है कि जेट एयरवेज ने भी अपनी फ्रीडम सेल ऑफर की बुकिंग अवधि को बढ़ा दिया है. इसके तहत आप अब 17 अगस्त 2015 तक टिकट बुक करवा सकते है.

इस स्कीम के अंतर्गत आपको घरेलू फ्लाइटों और भारत से अन्य सभी देशों के बेस फेयर्स पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह भी स्पष्ट किया जा रहा है कर दे कि यह ऑफर चुनिंदा बुकिंग क्लास पर ही लागु किया जा रहा है. इसके साथ ही जेट एयरवेज अपने मोबाइल साइट और एप से बुकिंग करने पर एक तरफ से उड़ान पर 250 रूपये और रिटर्न पर 500 रूपये का डिस्काउंट भी दे रहा है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -