Ind Vs Wi Live : दूसरी पारी में 140 रनों पर गिरे भारत के 3 विकेट
Ind Vs Wi Live : दूसरी पारी में 140 रनों पर गिरे भारत के 3 विकेट
Share:

ग्रोस आइलेट : भारत वेस्टइंड़ीज़ टेस्ट सीरीज़ के तीसरे दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द होने के बाद आज चौथे दिन वेस्टइंडीज ने भारत के 353 रन के जवाब में पहली पारी में 225 रन बनाये. भारत अपने शानदार खेल की वजह से इस मैच में अभी तक 128 रन की बढ़त बनाये हुए है. अपनी दूसरी पारी में बल्‍लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत ठीक नहीं रही. टीम इंडिया ने अपने तीन विकेट गांव दिए हैं.

टीम के ओपनर शिखर धवन 26 रन बनाकर आउट हो गये. वही कप्‍तान विराट कोहली ने फिर से दूसरी पारी में भी निराश किया और मात्र 4 रन के निजी स्कोर पर LBW हो गए. केएल राहुल जिन्होंने पहली पारी में शानदार पारी खेली थी वह भी अपनी दूसरी पारी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और 24 गेंद पर 3 चौकों की मदद से 28 रन बनाकर आउट हो गये.

मात्र 33 रन देकर 5 विकेट झटकने वाले भुवनेश्वर कुमार भारत के लिए सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए. और हर बार की तरह आश्विन ने भी अपना योगदान दिया और 2 विकेट हासिल किये. जबकि इशांत शर्मा और जडेजा को 1-1 विकेट मिला. भारत की शानदार गेंदबाजी के सामने वेस्टइंड़ीज़ की टीम टिक नहीं पायी और 225 रनों पर सिमट गयी. भारत को 128 रनों की बढ़त मिल गयी थी. अभी तक भारत ने 3 विकेट खोकर 140 रन बना लिए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -