IND vs WI: हर दिन अपना लक्ष्य साधकर उतरेगे मैदान पर : कमिंस
IND vs WI: हर दिन अपना लक्ष्य साधकर उतरेगे मैदान पर : कमिंस
Share:

ग्रोस आइलेट: भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच को बारिश के कारण रद्द करना पड़ा. वेस्टइंडीज 1-0 से पीछे चल रहा है इस पर अपनी टीम की रणनीति को लेकर वेस्टइंडीज के तेज़ गेंदबाज़ मिगुल कमिंस ने कहा है कि उनकी टीम आगे की कोई रणनीति नहीं बनाएगी. हम हर दिन सिर्फ उसी दिन की रणनीति बना के मैदान में उतरेगे.

उन्होंने आगे कहा,‘‘ हम हर रोज की रणनीति बनायेंगे और अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश करेंगे. मैं कोई गारंटी नहीं देता पर अपनी रणनीति पर अमल करके हम जीत दर्ज करेंगे.’’ उन्होंने कहा,‘‘ हमारी रणनीति शार्ट गेंदें फेंकने की नहीं बल्कि विविधतापूर्ण गेंदबाजी की थी. अश्विन आम तौर पर बैकफुट पर खेलता है लिहाजा हम उसे कुछ गेंद उपर और फिर कुछ शार्टपिच गेंद डालना चाहते थे.’’ हलाकि जमैका में कमिंस का कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं रहा.

वहाँ कमिंस ने 281 गेंद डालकर अपना पहला विकेट लिया था इसके बाद तो उन्होंने विकेट की झड़ी लगा दी और अगली 10 गेंद के भीतर तीन विकेट चटकाये. उन्होंने आगे कहा कि,‘‘ मेरे लिये टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण काफी कठिन था. चूंकि मैं पहली बार खेल रहा था तो नर्वस था. मैने काफी मेहनत की. मैने विकेट लेने की कोशिश की लेकिन मेरा काम दबाव बनाना था.’’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -