IND vs SA: रद्द हो सकता हैं पहला वनडे, यह हैं वजह
IND vs SA: रद्द हो सकता हैं पहला वनडे, यह हैं वजह
Share:

भारत और अफ्रीका के बीच हाल ही में 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का समापन हुआ हैं. जिसमे पहले दो मैच में अफ्रीका का पलड़ा भारी रहा. वहीं, अंतिम मैच भारतीय टीम ने 63 रनो से जीता. टेस्ट सीरीज ख़त्म होने के बाद आज डरबन के किंग्समीड स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाना हैं. पहले वनडे मैच में दोनों ही टीम जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी. हालांकि, भारत के लिए जीत दर्ज करना कतई आसान नहीं होगा. 

भारत ने डरबन में अफ्रीका से पिछले 26 वर्ष में एक भी मुकाबला नहीं जीता हैं. लेकिन, आज भारत के पास इस हार के सूखे को ख़त्म करने का मौका हैं. हालांकि, इस पहले वनडे  मैच पर रद्द होने का साया मंडराता हुआ नजर आ रहा हैं. दरअसल, डरबन का मौसम अभी साफ़ नहीं हैं. संभावना जताई जा रही है कि भारी बारिश की वजह से पहला वन-डे रद्द किया जा सकता हैं. 

मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 4 बजकर 30 मिनट पर शुरू होना हैं. मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, डरबन में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है और गुरुवार को भी डरबन में बारिश की संभावना जताई जा रही है. इसे देख कर कहा जा सकता है कि, बारिश पहले वनडे मैच में खलल पैदा कर सकती हैं.

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच आज

IND vs SA: कोहली आज बना सकते हैं यह अनोखा शतक

धोनी बना सकते हैं आज ये 2 बड़े विश्व कीर्तिमान

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -