Share:
Ind Vs Pak: जब बीच मैच में हार्दिक पंड्या ने जकड़ ली पाकिस्तानी विकेटकीपर की गर्दन...
Ind Vs Pak: जब बीच मैच में हार्दिक पंड्या ने जकड़ ली पाकिस्तानी विकेटकीपर की गर्दन...

नई दिल्ली: टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में फैंस की साँसें थम जाने वाला रोमांच देखने को मिला। इस मुकाबले की गर्मी मैदान पर भी साफ नज़र आ रही थी। ऐसे मैच में ग्राउंड पर खिलाड़ियों के बीच टकराव होना काफी आम बात है। भारत-पाक मैच के दौरान भी फैन्स को एक मूमेंट को देखकर ऐसा ही लगा, जब बल्लेबाज़ी कर रहे हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तानी विकेटकीपर बैट्समैन मोहम्मद रिजवान का गला जकड़ लिया। इसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

पाक के खिलाफ जीत में हार्दिक पंड्या ने जबरदस्त खेल दिखाया। उन्होंने 17 गेंदों में 33 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई। मगर, भारत-पाक मैच का परिणाम आने से पहले मैदान पर हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिजवान के पीछे से जाकर उनका गला पकड़ लिया। हालांकि, इन दिनों खिलाड़ियों में कोई झगड़ा नहीं हो रहा था, बल्कि हंसी-मजाक चल रहा था। इंटरनेट पर लोगों ने इसे स्पोर्ट्समैन स्प्रिट का उदाहरण बताया। ऐसे मूमेंट मैच के प्लेयर्स पर से तनाव को कम करते हैं।

बता दें कि, इस रोमांचक मैच में पाकिस्तान को हराने के लिए भारत को अंतिम ओवर में 7 रन की जरूरत थी। भारत-पाक मैच का फैसला अंतिम ओवर में हुआ। जब चौथी गेंद पर हार्दिक पंड्या ने मोहम्मद नवाज की गेंद पर छक्का जड़कर जीत सुनिश्चित की। पांड्या ने अपनी पारी में 4 चौके और 1 छक्का लगाया। वहीं, रविंद्र जडेजा के साथ मिलाकर हार्दिक ने अर्धशतकीय साझेदारी की।

टीम इंडिया की शानदार जीत पर पीएम मोदी ने बांधे तारीफों के पुल

IND vs PAK: इंडिया की जीत के बाद जय शाह ने किया तिरंगा लेने से मना, यहाँ जानिए क्या थी वजह?

Ind Vs Pak: हार के बाद अब कारणों पर मंथन..., कप्तान बाबर ने बताया कहाँ चूका पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -