Ind vs Pak, Asia Cup T20 : 83 रनों पर पाकिस्तान का सफाया, इंडिया को 84 रनों का टारगेट
Ind vs Pak, Asia Cup T20 : 83 रनों पर पाकिस्तान का सफाया, इंडिया को 84 रनों का टारगेट
Share:

मीरपुर : भारत व पाकिस्तान के बीच में एशिया कप का मुकाबला जारी है जो बहुत ही मजेदार हो गया है, एशिया कप में टीम इंडिया के खिलाफ पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 11 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 83 रन बना लिए हैं। वहाब रियाज और अहमद क्रीज पर हैं। ताजा समाचार लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 11 ओवर में 7 विकेट खोकर 52 रन बना लिए हैं। आज शुक्रवार है यानि भारत व पाकिस्तान के बीच में एशिया कप का मुकाबला होने वाला है. तथा बांग्लादेश के मीरपुर में होने वाले विश्व क्रिकेट की सबसे रोमांचक प्रतिद्वंद्विता एक बार फिर से देखने को मिलेगी जब भारत और पाकिस्तान एशिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के राउंड रोबिन लीग मुकाबले में आमने -सामने होंगे जिसमें सभी की नजरें दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पर भी टिकी होंगी. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। खबर है की इस मैच में चोट के कारण शिखर धवन नही खेल रहे है तथा शिखर धवन की जगह टीम में अंजिक्य रहाणे को  शामिल किया गया है.

शिखर अपनी चोट के कारण आराम कर रहे है. इस मामले में पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि भारतीय बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों को खेलने में सक्षम हैं उन्होंने कहा कि आज एशिया कप में होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मैच में सभी की निगाहें रोहित शर्मा और शिखर धवन पर रहेगी. गावस्कर ने कहा कि पाकिस्तान को रोहित शर्मा और शिखर धवन से निबटना होगा जो कि अच्छी फार्म में चल रहे हैं. गावस्कर ने कहा कि भारत के पास नई गेंद का अच्छा आक्रमण है. आशीष नेहरा अनुभवी गेंदबाज हैं. जसप्रीत बुमराह बहुत अच्छी यार्कर करता है और हार्दिक पांड्या भी अच्छी गेंदबाजी काने में पूरी तरह सक्षम है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी गेंदबाजी आक्रमण पर ही ध्यान मत दो और नई गेंद के अपने आक्रमण पर भी भरोसा रखो. पूर्व कप्तान ने कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों की तुलना में भारतीय बल्लेबाज पाकिस्तानी तेज आक्रमण का सामना बेहतर तरीके से कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान ICC वर्ल्ड कप T-20 में भी खेलेंगे और अभियान की शुरूआत जीत से करना चाहेंगे. इसलिए एशिया कप में जो कुछ भी होगा वह उस मैच के लिये भी माहौल तैयार करेगा और इससे इससे दोनों टीमों का आत्मविश्वास का स्तर तय होगा इस लिहाज से भी यह मैच काफी महत्वपूर्ण है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -