IND vs NZ LIVE: टीम इंडिया को जीत के लिए 6 विकेट की दरकार
IND vs NZ LIVE: टीम इंडिया को जीत के लिए 6 विकेट की दरकार
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल ख़त्म होने तक टीम इंडिया ने मैच में पकड़ मजबूत बना ली है. इंडिया द्वारा दूसरी पारी में दिए गए 434 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कीवी टीम ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में 93 रन पर 4 विकेट खो दिए. फ़िलहाल ल्यूक रोंची 38 रन और सैंटनर 8 रन बनाकर खेल रहे है.

बता दे कि भारत ने चौथे दिन दूसरी इनिंग में पांच विकेट खोकर 377 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. जैसे ही रवींद्र जडेजा ने अर्धशतक जमाया वैसे ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पारी डिक्लियर कर दी. साथ ही रोहित शर्मा ने नाबाद 68 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. इससे पहले टीम इंडिया ने पहली पारी में कीवी टीम के सामने 318 रन का लक्ष्य रख था जिसके जवाव में न्यूज़ीलैंड पहली पारी में 262 रन ही बना सकी.

अपनी दूसरी पारी में टीम इंडिया कि तरफ से मुरली विजय ने 76 कि पारी खेली. इसके बाद विराट कोहली ने पहली इनिंग में ख़राब प्रदर्शन के बाद दूसरी इनिंग में भी फैन्स को निराश किया और वह 18 रन बनाकर आउट हो गए. वही अजिंक्य रहाणे ने 40 रन का योगदान दिया. छठे विकेट के लिए रोहित शर्मा और हरफनमौला खिलाडी रविन्द्र जडेजा ने 100* रन की साझेदारी की. दोनों के अर्धशतक पुरे होने के बाद टीम इंडिया ने पारी घोषित कर दी.

INDvsNZ LIVE : भारत ने की दूसरी पारी घोषित

दो बार की वर्ल्ड चैंपियन #WI से पाकिस्तान ने जीती सीरीज

INDvsNZ LIVE : विराट भी आउट, 5...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -