अश्विन के सामने ध्वस्त हुआ न्यूज़ीलैंड का टॉप आर्डर
अश्विन के सामने ध्वस्त हुआ न्यूज़ीलैंड का टॉप आर्डर
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच चल रहे पहले टेस्ट की दूसरी इनिंग में एक बार फिर अश्विन की फिरकी का जादू देखने को मिला. अश्विन ने दूसरी पारी में चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूज़ीलैंड के तीन बल्लेबाजो को अपना शिकार बनाया. इस तरह से टीम इंडिया के इस दिग्गज स्पिनर के सामने कीवी टीम का टॉप आर्डर ध्वस्त हो गया.

भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल ख़त्म होने तक टीम इंडिया ने मैच में पकड़ मजबूत बनाते हुए 434 रन का लक्ष्य रखा. लक्ष्य का पीछा करने उतरी कीवी टीम ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में 93 रन पर 4 विकेट खो दिए. फ़िलहाल ल्यूक रोंची 38 रन और सैंटनर 8 रन बनाकर खेल रहे है. बता दे कि भारत ने चौथे दिन दूसरी इनिंग में पांच विकेट खोकर 377 रन बनाकर पारी घोषित कर दी.

जैसे ही रवींद्र जडेजा ने अर्धशतक जमाया वैसे ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पारी डिक्लियर कर दी. साथ ही रोहित शर्मा ने नाबाद 68 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. इससे पहले टीम इंडिया ने पहली पारी में कीवी टीम के सामने 318 रन का लक्ष्य रख था जिसके जवाव में न्यूज़ीलैंड पहली पारी में 262 रन ही बना सकी.

IND vs NZ LIVE: टीम इंडिया को जीत के लिए 6 विकेट की दरकार

डेब्यू मैच में ही शतक जमाकर दक्षिण अफ्रीका को दिलाई 206 रनों से बड़ी जीत

INDvsNZ LIVE : भारत ने की दूसरी पारी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -