न्यूज़ीलैंड के इस खिलाडी को है वापसी की उम्मीद

न्यूज़ीलैंड के इस खिलाडी को है वापसी की उम्मीद
Share:

इंदौर : इंदौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अपना शिकंजा कस लिया है. 557 रन के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी न्यूज़ीलैंड की पहली पारी ने भारत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. अश्विन की करिश्माई गेंदबाजी की बदौलत कीवी टीम 299 पर आलआउट हो गई. मैच की स्थिति को देखर भारत की जीत तय बताई जा रही है. वही क्रिकेट के जानकर भी इसी से मिली जुली राय दे रहे है. वही दूसरी और इसके उलट कीवी टीम के बल्लेबाज को उम्मीद है कि उनकी टीम इस मैच में वापसी कर सकती है.

लाथम ने कहा- बल्लेबाजी करते हुए बड़ी साझेदारियां करना होगी. इस तरह के विकेट पर हमें योजना पर अमल करना जरूरी है. यदि हम सही तकनीक और आत्मविश्वास से खेलें तो रन बना सकते हैं. साथ ही लाथम ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम ने भारत की तुलना में पहली पारी में अच्छी शुरूआत की थी, लेकिन टीम इसका फायदा नहीं उठा सकी.

बता दे कि भारत ने विराट कोहली के दोहरे शतक और और अजिंक्य रहाणे के 188 रन की शतकीय पारी की बदौलत 557 रन का स्कोर बनाया था लेकिन न्यूज़लैंड 299 रन पर ही सिमट गई. वही भारत ने दूसरी पारी के स्कोर के साथ 400 के करीब बढ़त बना ली है. लिहाजा टीम इंडिया जीत की तरफ बढ़ रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -