INDvsNZ LIVE : भारत ने न्यूजीलैंड की आधी टीम को पहुंचाया पॅवेलियन
INDvsNZ LIVE : भारत ने न्यूजीलैंड की आधी टीम को पहुंचाया पॅवेलियन
Share:

इंदौर : इंदौर में भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में भारत ने लगभग अपना शिकंजा कस लिया है. तीसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद न्यूज़ीलैंड की आधी टीम पवेलियन लोट चुकी है. अभी तक के स्कोर पर नज़र डाले तो न्यूज़ीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 201 रन बना लिए है. फ़िलहाल क्रीज पर नीशम 28 का साथ देने सेंटनर आए है.

न्यूज़ीलैंड ने पहली पारी की शुरआत में कुछ हद तक पकड़ बनाने की कोशिश की लेकिन एक बार फिर भारतीय गेंदबाज़ों के सामने कीवी टीम का टॉप आर्डर फ्लॉप रहा. भारत के सामने अब कीवी टीम संघर्ष करते दिखाई दे रही है. बता दे की टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने पहली पारी में 557 रन का स्कोर खड़ा किया. इंडिया ने पांच विकेट खोकर 557 पर पारी घोषित की. कप्तान विराट कोहली ने पहली पारी में कप्तानी पारी खेलते हुए दोहरा शतक जमाया.

कोहली ने 211 रन की पारी खेली वही सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने भी 188 रन की शानदार पारी खेली. जिस तरह से टीम इंडिया ने प्रदर्शन किया उसके हिसाब से देखा जाए तो भारत इस सीरीज में क्लीन स्वीप के साथ मेहमान टीम का सफाया करने की और आगे बढ़ रहा है. यह मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है. ऐसा पहला मौका है जब इस मैदान पर पहला अंतराष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -