अमेरिका में घाटी हैरतअंगेज़ घटना, मान-मर्यादा हुई शर्मसार

अमेरिका में घाटी हैरतअंगेज़ घटना, मान-मर्यादा हुई शर्मसार

अमेरिका को विश्व का सबसे शक्तिशाली देश माना जाता है. बढ़ती तकनीकों के साथ अमेरिका जिस तरह तरक्की करता जा रहा है, उसी क्रम में वह अपनी मान-मर्यादाओं को भूलता जा रहा है. हाल ही में अमेरिका में एक ऐसी खौफनाक घटना को अंजाम दिया है, जिसने रिश्तों को तार-तार कर दिया है. बात है न्यू मिलफोर्ड टाउन की जहां एक शख्स ने अपनी ही बेटी के साथ रिलेशन बना कर उसे प्रेग्नेंट कर दिया. इसके बाद उस युवती को वाइफ बनाया और फिर उसका मर्डर कर दिया और फिर खुद भी मर गया.

इस हरकत के बाद से स्थानीय पुलिस हरकत में आई और इस घटना को उजागर किया. बताया जाता है कि स्टीवन प्लाड अपनी बेटी केटी प्लाड के साथ पत्नी जैसे रिलेशन शेयर करता था. बेटी को प्रेग्नेंट करने के बाद स्टीवन ने उसकी माँ को तलाक दे दिया था. लेकिन मामला तब खराब हुआ जब केटी उसे छोड़कर चली गई. गुस्साए स्टीवन ने केटी और उसके साथ महीने के बच्चे को गोद लेने वाले शख्स को गोली मार दी.

पुलिस ने एक पिकअप ट्रक से दोनों की डेड बॉडी बरामद की. दोनों को गोली मारने के बाद स्टीवन ने खुद को भी गोली मारकर ख़त्म कर लिया. कोर्ट के दस्तावेज़ों में इस बात की जानकारी मिली कि केटी के प्रेग्नेंट होने पर स्टीवन ने उसके दोनों बच्चों से कहा कि वह केटी को बहन नहीं, बल्कि सौतेली माँ कहें. केटी और स्टीवन को जनवरी में इन्सेस्ट (सगे-संबंधियों के साथ संबंध बनाने) आरोप के तहत गिरफ्तार किया जा चूका था.

इस सीक्रेट सोसायटी में रहते हैं जिंदा भूत

कॉफ़ी खोल सकती है आपके व्यक्तित्व से जुड़े कई राज

जानिए क्यों बनाया जाता है सिर्फ लड़कियों को रिसेप्शनिस्ट

?