बेहद कम दाम में लांच हुआ ये नया गारमेंट स्टीमर
बेहद कम दाम में लांच हुआ ये नया गारमेंट स्टीमर
Share:

होम प्रोडक्ट्स बनाने वाली प्रमुख कंपनी इनाल्सा ने इंडियन मार्केट में अपना नया गारमेंट स्टीमर लाँच करने की घोषणा की है. कंपनी ने अपने इस डिवाइस को 5999 रुपये में पेश किया है. शुक्रवार को जारी किए एक बयान में कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि 'दो तरह के गारमेंट स्टीमर लाँच किये गये हैं जिनमें स्टीम मास्टर गारमेंट स्टीमर और हैंडी स्टीम गारमेंट स्टीमर शामिल हैं.'

कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि, स्टीम मास्टर स्टीमर में 360-डिग्री रोटेभटग हैंगर इस्तेमाल किया गया है. इस स्टीमर में 1.5 लीटर का पानी का टैंक दिया गया है. इसे स्टीमर से अलग करेने का ऑप्शन भी दिया गया है. कंपनी का दावा है कि ये मात्र 45 सेकेंड में गर्म हो जाता है. कंपनी के मुताबिक इस हैंडी गारमेंट स्टीमर की कीमत 1999 रुपये है.

इस इन उत्पादों की लॉन्चिंग करने पहुंचे इनाल्सा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जितेन्द्र चौहान ने कहा कि, 'हमारी कंपनी ऐसे उत्पाद डिजाइन करती है जो उपभोक्ताओं की आधुनिक जीवनशैली की आवश्यकताओं के अनुकूल होते हैं'. इनाल्सा ने भरोसा दिलाया है कि कंपनी के उत्पाद नई टेक्नालॉजी, गुणवत्ता और उपयोगकर्ता के अनुकूल होंगे.

 

बीएसएनएल 74 रूपए में दे रहा रोजाना 1GB डाटा

कंपनी ने घटाए मोटो G5S के दाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -