दुनिया में ऐसे लोगो को देख कर होगा नहीं आपको भी यकीन
दुनिया में ऐसे लोगो को देख कर होगा नहीं आपको भी यकीन
Share:

दुनिया में अरबो कि अबादी है और इन्ही अबादी में कई लोग ऐसे हैं जिन्हे देखकर अपकी नजरें कुछ समय के लिए थम सी जाएंगी। जी हां हम बात कर रहे हैं कुछ ऐसे लोगों की जो वाकई में आम इंसान से हट कर है। जिन्हे देखकर आपको थोड़ा आश्चर्य होगा। आइये जानते हैं कुछ ऐसे ही लोगो के बारे मे-

एक फोटो में आपको विश्व का सबसे लंबा इंसान सबसे छोटे इंसान के साथं नजर आता होगा आपको बता दें की ये पूरी फोटो रीयल कि है। 31 साल की उम्र में तुर्की के सुल्तान कोसिन की लंबाई 8 फीट 3 इंच है और वहीं नेपाल के 75 वर्षीय चंद्र बहादुर 1 फीट 7 इंच के ही हैं।

जर्मनी में रहने वाले Rofl Buchholz 55 साल के हैं उनके नाम सबसे ज़्यादा Pierced Man का खिताब है ये अपने आप को लोहा चुभाकर लटका कर रखते हैं और आपको बता दें कि ऐसा करना इनको अच्छा लगता है।

Paul Karason की 17 साल की उम्र में अगरिया नाम की बीमारी की चपेट में आ गए थे जिससे इनकी त्वचा का रंग नीला पड़ने लगा था और आज के समय में इनका पूरा शरीर नीले रंग का हो गया है।

अब जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहें है। वह 29 साल की Valeria Lukyanova है। इन्होने सबसे पहली Human Barbie बनी इन्होंने ब्रेस्ट इंप्लॉट भी करवाया है और इन्हे देखकर आप यकीन नही कर पायेगें की ये एक लड़की है या कोई डाॅल।

27 साल की उम्र की मायरा हिल्स के ब्रेस्ट्स सबसे बड़े हैं और ये दुनिया की पहली लेडी हैं जिनके इतने बड़े ब्रेस्ट्स है हाॅं इसमें कोई शक नहीं कि इन्होंने इंप्लॉट्स करवायें हैं।

यह एक ऐसी महीला है जिन्हे देखकर आप यह समझ हीं नही पाऐगें की महिला पर टैटू हैं या टैटू पर महिला है। इनका नाम Julia Gnuse है इन्होने अपनी 99 प्रतिशत बॉडी में टैटू करवा रखे हैं ये विश्व में सबसे ज़्यादा टैटू वाली महिला हैं।

ऐसे ही कुछ और फोटो हैं जिन्हे देखकर या तो आपके होश उड़ जाएगें या तो आपको यकीन नहीं होगा लेकिन आपको फिर से बतादें कि ये सभी फोटो रियल की हैं-

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -