पंजाब पुलिस के पूर्व डीएसपी को एसआईटी द्वारा क्लीन चिट मिलने पर आप का विरोध
पंजाब पुलिस के पूर्व डीएसपी को एसआईटी द्वारा क्लीन चिट मिलने पर आप का विरोध
Share:

चंडीगढ़: नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किये गए पंजाब पुलिस के पूर्व डीएसपी जगदीश भोला को एसआईटी द्वारा क्लीन चिट देने पर आम आदमी पार्टी के नेता कंवर संधू ने कहा ऐसा कैबिनेट मंत्री बिक्रम मजीठिया को बचाने के लिए किया जा रहा है. हमारी सरकार अाने पर सभी बंद हो रहे केसों को फिर से खोला जाएगा. उन्होंने कहा, चूंकि भोला ने सीधे तौर पर मजीठिया का नशा तस्करी के मामलों में शामिल होने संबंधी बयान दिया था. इसलिए उन्हें और उनके अन्य साथियों को बचाने के लिए क्लीन चिट दी जा रही है. कंवर संधू, बुधवार को यहां मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे.

दिल्ली के मुख्य मंत्री और आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय कनवीनर अरविंद केजरीवाल पार्टी तीन दिन के दौरे पर पंजाब आ रहे हैं. इस दौरे के दौरान वह 11 सितंबर को मोगा की दाना मंडी में किसान मेनिफेस्टो रिलीज करेंगे. पार्टी इससे पहले यूथ मेनिफेस्टो जारी कर चुकी है. मेनिफेस्टो कमेटी के प्रमुख कंवर संधू ने कहा कि इस मेनिफेस्टो में खेती से संबंधित सभी पक्ष उभारे जाएंगे और किसानों को हरी क्रांति से आगे ले कर जाने की योजना बताई जाएगी. जो कि आज के समय की मुख्य मांग है. 

संधू ने कहा कि किसान मेनिफेस्टो पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में किसानों और खेती से सम्बन्धित अन्य लोगों के साथ विचार विमर्श करके बनाया गया है. जिस में उनके द्वारा पेश की शिकायतें और सुझाव को शामिल किया गया है. मेनिफेस्टो को तैयार करने के लिए बोलदा पंजाब की टीम ने पंजाब के मोगा, तलवंडी साबो, बठिंडा, मानसा, नडाला, होशियारपुर, तरनतारन और लुधियाना (डेयरी उत्पादक) क्षेत्र में जा कर किसानों और खेती से सम्बन्धित अन्य लोग के साथ बातचीत की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -