Share:
'मैं तुझे गोली जरूर मार दूंगा...', TI को जान से मारने की धमकी देने वाले का हुआ शॉर्ट एनकाउंटर
'मैं तुझे गोली जरूर मार दूंगा...', TI को जान से मारने की धमकी देने वाले का हुआ शॉर्ट एनकाउंटर

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ दोराहा टीआई को जान से मारने की धमकी देने वाले बदमाश को शॉर्ट एनकाउंटर के पश्चात् भोपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पैर में गोली लगने से नसीम बन्ने खां चोटिल हो गया। फिलहाल उसे उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस गिरफ्त से भागने के प्रयास में बदमाश को पैर में गोली लगी है। 

दरअसल, सीहोर जिले के दोराहा थाना प्रभारी को भोपाल के बदमाश नसीम बन्ने खां ने जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी का वीडियो वायरल होने के पश्चात पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। तभी से पुलिस को आरोपी की तलाश थी। इसी बीच मुखबिर से प्राप्त हुई सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाश बन्ने खां को गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार तड़के पुलिसकर्मी रिकवरी के आरोपी को सीहोर ले जा रहे थे। इसी के चलते मनुआभान टेकरी के पास उसने भागने की कोशिश की। साथ ही पुलिस पर पत्थर से हमला कर दिया। जवाबी गोलीबारी में पुलिस की बंदूक से निकली एक गोली आरोपी के पैर में जा लगी। 

पुलिस ने बताया, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निशातपुरा निवासी बन्ने खां निगरानीशुदा बदमाश है। उसके ऊपर भोपाल के कई थानों में मामले दर्ज हैं। आपको बता दें कि वायरल वीडियो में बदमाश बन्ने खां बोलता दिखाई दिया, सीहोर जिले के दोराहा थाना प्रभारी को हमारा चैलेंज, पकड़े तो गोली मार देना। नहीं तो बाप की कसम, मैं तुझे गोली जरूर मार दूंगा। पुलिस वाला है। हमारी शासन से कोई बुराई नहीं है। तुम हमारे छोटे भाइयों को परेशान कर रहे हो, जिनका कोई लेना-देना नहीं है। गरीब का मोबाइल रख लिया। मजदूरी करके घर चला रहे हैं, यह सोचना चाहिए।'' वायरल वीडियो में बदमाश कमर में पिस्टल भी लगाया है।

आज जम्मू कश्मीर आरक्षण और पुनर्गठन विधेयकों को राज्यसभा में पेश करेंगे अमित शाह, लोकसभा में हो चुके हैं पारित

MP में बेजुबान जानवर के साथ पार हुई बर्बरता की हदें! कुत्ते के बच्चे को उठाकर जमीन पर पटका, फिर जो किया वो जानकर काँप उठेगी रूह

इंदौर में हुए डबल मर्डर को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, सहेली और उसका पति ही निकला हत्यारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -