कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बताया अपने आप को बेहतर हिंदू
कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बताया अपने आप को बेहतर हिंदू
Share:

यूपी के मुख्यमंत्री दुवारा दिए गए एक बयान के बाद अब उनपर पलट वार करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने चौकाने वाला एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने अपने आपकी तुलना यूपी के मुख्यमंत्री से की है. उसमें उन्होंने खुद को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से 'बेहतर हिंदू' बताया है. साथ ही आरोप भी लगाया है कि बीजेपी हिंदुत्व को अपना राजनीति मुद्दा बनाती रही है.

आपको बता दें कि कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया यूपी के मुख्यमंत्री को आड़ेहाथ लेते हुए कहा कि  "मैं खुद एक हिंदू हूं. क्या नाम है मेरा? सिद्धारमैया. यानी मेरे नाम में सिद्ध भी है और राम भी. मैं 100 प्रतिशत हिंदू हूं." साथ ही यह भी बयान दिया कि "मैं हिंदू हूं, लेकिन बीजेपी की तरह नहीं. बीजेपी धर्म के नाम पर देश को बांटने का काम कर रही है. लेकिन, हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं. यही वास्तविक रूप में हिंदुत्व है.",वहीं अगले साल राज्य में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में बीजेपी हिंदुत्व के मुद्दे को हवा देकर वोटों का ध्रुवीकरण करने की कोशिश है. बीजेपी ने यूपी में वोटों का ध्रुवीकरण करके जीत दर्ज की थी, लेकिन मैं कर्नाटक में यह होने नहीं दूंगा."

बता दें कि यूपी के सीएम आदित्यनाथ ने बुधवार को कर्नाटक के हुबली में एक सभा को संबोधित करते कांग्रेस पर हमला किया था. उन्होंने कहा था, "कांग्रेस वाले हनुमान की पूजा नहीं करते, टीपू सुल्तान की करते हैं. ये मानसिकता का अंतर है. क्योंकि कांग्रेस में अपने साथ विरासत में राहुल गांधी को एक माफिया राज मिला है, वो पूरे देश में उसे लागू करना चाहते हैं."

2 जनवरी से शुरू होगी पौधों की बिक्री

कब्ज दूर करने के लिए बच्ची पर किया काला जादू

राज्यसभा में सचिन नहीं पढ़ पाए अपनी पहली स्पीच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -