इंदौर में पुलिसकर्मियों को थाने में रहना होगा 24 घंटे, घर जाने पर लगी रोक
इंदौर में पुलिसकर्मियों को थाने में रहना होगा 24 घंटे, घर जाने पर लगी रोक
Share:

इंदौर: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है। वही इसको लेकर देश में भी बहुत उत्साह है। वही प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो इसे लेकर हर प्रदेश का पुलिस प्रशासन चौकन्ना है। प्रत्येक प्रदेश की पुलिस अलर्ट मोड पर है। संवेदनशील क्षेत्रों में इंटेलिजेंस एवं अपराध शाखा को लगाया गया है।

वहीं, मध्य प्रदेश के इंदौर में सभी पुलिसकर्मियों के घर जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। प्रदेश में पुलिसकर्मियों को रविवार शाम से लेकर मंगलवार की प्रातः तक थाने में ही रुकने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। पुलिस आयुक्त मकरंद देऊस्कर ने बताया कि इंदौर के हर क्षेत्रों में मंदिरों में आयोजन हो रहे हैं। शुक्रवार को थाना प्रभारियों की बैठक लेकर सुरक्षा इंतजाम को लेकर बातचीत की गई। मंदिरों में भीड़ बढ़ने की संभावना को देखते हुए तय किया गया कि आने एवं जाने के लिए अलग अलग रास्ते बनाए जाएंगे। प्रबंधन एवं पुजारियों को उचित इंतजाम करने के लिए भी कहा गया है। जिससे लोगों को किसी भी समस्या का सामना ना करना पड़े।

मध्य प्रदेश में भी राम मंदिर को लेकर लोगों में बहुत उत्साह नजर आ रहा है। शहर में कईं स्थानों पर शोभायात्रा एवं कथाओं का आयोजन भी किया जाएगा। ऐसे में पुलिस को 24 घंटे लोगों की सहायता के लिए हर क्षेत्र में उपस्थित रहना होगा। बल की कमी को देखते हुए 21 जनवरी की शाम से थाना प्रभारी समेत सभी पुलिसकर्मियों को थाने पर ही रुकने के निर्देश दे दिए गए हैं।

कोहरे के कारण रद्द हुई उड़ानें और ट्रेनें, यहां देखें सूची

देश के इस गांव की अपनी संसद और संविधान है, भारतीय कानून यहां काम नहीं करता

ऐसे लोगों के लिए हानिकारक हो सकता है आंवला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -