बुंदेसलीगा में खिलाड़ियों ने कोरोना नियम की उड़ाई धज्जियां
बुंदेसलीगा में खिलाड़ियों ने कोरोना नियम की उड़ाई धज्जियां
Share:

लाइव स्पोर्ट धीरे-धीरे दुनिया में अपनी वापसी कर रहा है और प्रशंसकों को दुनिया भर में प्रीमियर फुटबॉल लीग में एक ही रात में ऐसा सरप्राइज नहीं मिल सकता. जर्मनी का टॉप स्तरीय बुंदेंसलीगा वापसी कर चुका है जहां फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. बेशक मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम्स के बीच करवाया जा रहा है लेकिन इस दौरान दुनिया के सभी फैंस इस टूर्नामेंट का लुत्फ उठा रहे हैं.

लेकिन इस बीच एक तरफ पूरे दुनिया में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा जा रहा है तो वहीं मैच के दौरान सभी खिलाड़ियों ने इस नियम को तोड़ा और गोल करने के बाद एक दूसरे संग गले मिले और चूमा भी. ऐसे में जर्मन स्पोर्ट्स मिनिस्ट्री को एक बार फिर नियम को लेकर सख्त होना होगा. विवाद मैच के शुरू में ही पैदा हो गया जब हर्था बर्लिन और होफेनहेम के बीच मैच चल रहा था. यहां बर्लिन के खिलाड़ी ने गोल करने के बाद अपने ही खिलाड़ी को जश्न के दौरान गले लगाया और शुक्रियाअदा करने के लिए चूमा. इसके बाद ऐसे जश्न मनाने वाले अंदाज को लेकर अब सवाल उठ रहे हैं. हालांकि बर्लिन के मैनेजर ब्रूनो लाबाडिया का मानना है कि मैच से पहले सभी खिलाड़ियों का कई बार कोरोना टेस्ट हुआ है और ऐसे में डरने की बिल्कुल बात नहीं है.

इससे पहले जब यूनियन बर्लिन ने टेबल में टॉप कर रहे बायर्न मूनिक के साथ मुकाबला खेला तो रॉबर्ट लेवानडोस्की ने 40वें मिनट में एक पेनाल्टी शॉट लिया और गोल किया तो वहीं 80वें मिनट में बेनजामिन पावर्ड ने भी गोल किया और सीधे जाकर अपने ही खिलाड़ी डेविड अलाबा को गले लगा दिया. जानकारी के लिए हम बता दें कि इससे पहले जर्मन हेल्थ और स्पोर्टस मंत्रालय सख्ती से ये आदेश दे चुका है कि किसी भी फैन को स्टेडियम के अंदर दाखिल नहीं होने दिया जाएगा तो वहीं खिलाड़ियों को गोल करने के बाद सोशल डिस्टेंसिंग बनानी जरूरी है. ऐसे में अब स्वास्थय मंत्रालय इन नियमों के पालन को लेकर सख्त कारवाई कर सकता है.

एक के बाद एक खिलाड़ियों का आफरीदी पर निकल रहा क्रोध

Video: PoK में अफरीदी ने उगला जहर, पीएम मोदी पर दिया बेहद अपमानजनक बयान

AITA के पुरस्कार के लिए अंकिता रैना समेत इस खिलाड़ी को किया जा सकता है नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -